home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 106 January 15 Highlights

Bigg Boss 16 Day 106 January 15 Highlights सरप्राइज एविक्शन में साजिद खान हुए घर से बाहर और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

दिन-ब-दिन बिग बॉस 16 का फिनाले करीब आ रहा है और बेदखली और बाहर निकलने का सिलसिला जोर-शोर से चल रहा है। पहले वाइल्डकार्ड और री-एंट्री, श्रीजीता डे वोटों की कमी के चलते घर से बेघर हो जाती हैं। उसके बाद सबके चहेते अब्दू रोजिक के बाद अब बिग बॉस के मास्टरमाइंड साजिद खान को भी बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि यह कितना क्रेजी होने वाला है। इसके अलावा, शेखर सुमन कुछ मजेदार चुनौतियों के साथ वापस आने वाले हैं। अगर आप आज रात का एपिसोड देखने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके बिग बॉस 16 के 106वें दिन के हाईलाइट्स हैं।

साजिद उठे समय से पहले

साजिद समय से पहले उठ जाता है जब टीना दत्ता उससे पूछती है कि वह इतनी जल्दी क्यों जाग रहा है तो वह उन्हें याद दिलाते हैं कि अब्दु उनके साथ सोता था। अब्दू ने घर से ली विदा तो घरवालों का टूटा दिल और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

टीना और निमृत चीजों को क्लियर करते हैं

कल टीना ने खुलासा किया कि फैमिली वीक के बाद वह निमृत कौर अहलूवालिया के करीब आ गई हैं। वे बैठते हैं और उनके बीच जो भी गलतफहमी है उसको दूर करते हैं और टीना आगे कहती हैं कि निमृत और सुम्बुल हमेशा इतने आश्वस्त होते हैं कि, वह निमृत के साथ कभी मेल नहीं खाती।

अर्चना और सौंदर्या की भी हुई बात

अर्चना और सौंदर्या पिछले कई दिनों से पक्की दोस्ती बनी थी। मगर वीकेंड के टास्क के बाद दोनों के बीच थोड़ी दूरियां देखने को मिली। इसी का फायदा प्रियंका ने उठाया। प्रियंका और सौंदर्या ने बातचीत की। दोनों ने अपनी अपनी बात क्लीयर की। इसे लेकर निमृत ने भी सौंदर्या से बात की आखिर अचानक आप कैसे करीब आ रहे।

इस बीच, अर्चना गौतम को उनकी गलतियां समझाई जाती हैं, जिसकी ओर पत्रकार दिबांग ने इशारा किया। साजिद उसे यह बताने की कोशिश करता है कि यह सब उसके अच्छे के लिए था और उसे समझना चाहिए। टीना ने अर्चना को गले लगाया और उसे सांत्वना देने के लिए कहा कि वह जैसी प्यारी है, वैसी ही रहे।

शेखर सुमन वाला सेगमेंट

आज फिर शेखर सुमन नए अवतार में नजर आए। उन्होंने घरवालों के साथ खूब हंसी मजाक किया। घरवालों को खूब गुदगुदाया भी और खूब तीखे सवाल भी पूछें।

द-कुक ऑफ शिव ठाकरे

कुकिंग से जुड़ा बिग बॉस ने एक कॉम्पीटिशन दिया। इसमें आमने सामने शिव और शालीन थे। इस टास्क में टीना दत्ता, अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी जज रहे। जजों को इस टास्क में शिव ठाकरे का खाना पसंद आया और वह टास्क को जीत गए।

सौंदर्या ने शालीन पर लगाया आरोप

टीना के साथ इशारों में बात करने के लिए सौंदर्या ने शालिन का विरोध किया। लेकिन, शालिन उसे इसे नहीं लाने के लिए कहता है। वह अभी भी शालिन को ऐसा न करने की चेतावनी देती है। प्रियंका टीना को यह बताने की कोशिश करती है कि अगर वह शालिन से बात करना भूल जाती है तो ठीक है क्योंकि एक बंधन को इस तरह नहीं तोड़ा जा सकता है और टीना स्वीकार करती है कि वह हंसी मिस कर रही है।

साजिद खान घर से बाहर निकले

घर कांपने लगता है और साजिद खान पर हमला कर दिया जाता है। रितेश देशमुख साजिद को घर के बाहर बुलाते हैं और अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए कहते हैं। बिग बॉस सभी को इकट्ठा होने के लिए कहते हैं और एक्टिविटी एरिया  साजिद की तस्वीरों से भर जाता है, कंटेस्टेंट्स को उनके नाम के साथ प्रत्येक फ्रेम के बगल में बैठने के लिए कहा जाता है।

इमोशनल हुआ घर का माहौल

साजिद खान की विदाई में बिग बॉस ने भी इमोशनल कर देने वाली स्पीच दी। इस दौरान साजिद खान शो में कमाए प्यार को लेकर भावुक हो गए। वह फफक-फफककर रो पड़े। बिग बॉस कहते हैं कि साजिद खान ने चार साल खुद को घर में कैद कर लिया था। एक वक्त था जब आप टूट गए थे। जब लोग सोच रहे थे कि साजिद खान कभी वापस आएंगे तो ऐसे में आपने बिग बॉस को चुना। साजिद खान ने शो में ऐलान किया कि उनकी अपकमिंग फिल्म 100% आ रही है। इस फिल्म के सिलसिले में उन्होंने शो से बाहर जाने का भी फैसला लिया। साजिद खान ने बताया कि शो के एक्सटेंशन का प्रोजेक्ट साइन नहीं किया था।

हर आंख में थे आंसू

बिग बॉस ऐलान करते हैं कि साजिद खान घर से जा रहे हैं। ऐसे में शिव, निमृत और सुम्बुल फफक-फफककर रो पड़ते हैं। साजिद के जाने से सिर्फ उनके दोस्त ही नहीं बल्कि पूरा घर रो पड़ा। टीना दत्ता, प्रियंका से लेकर शालीन समेत हरेक सदस्य रो पड़े।  उन्होंने अपनी मंडली को चीयर अप किया और समझाया कि ग्रुप के चारों लोग एक दूसरे की बैक बने रहे।

घर लगा सबको सूना

साजिद खान के घर से जाने के बाद सभी को घर सूना-सूना सा लग रहा है। शालीन निमृत से कहता है कि वह साजिद की तरह ही घर में चीजों को संतुलित करने की कोशिश करेगा क्योंकि वह घर में साजिद के बाद दूसरा बड़ा व्यक्ति है। लेकिन, निमृत उसकी आलोचना करती है कि उसकी हरकतें इस बात का आश्वासन नहीं देतीं। साथ-साथ, निमृत सुम्बुल को चेतावनी देती है कि शालिन आकर उससे बात करेगा।

MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

15 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text