home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 104 January 13 Highlights

Bigg Boss 16 Day 104 January 13 Highlights: घर आए भारती और हर्ष, टास्क में सामने आई शालीन-टीना की कड़वाहट और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 अपने अपने आखिरी महीने में है और घर में बीता हफ्ता फैमिली वीक होने की वजह से घरवाले काफी खुश थे। लोहड़ी के मौके पर घर में भारती और हर्ष घरवालों से मिलने आए और पहले से ही खुश घरवाले भारती और हर्ष के हर जोक्स को खूब एंजॉय किया। लेकिन ये भूलना गलत होगा कि शुक्रवार के वार में सलमान खान आए और घरवालों को झटका न लगे और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ-

घर आए भारती और हर्ष 

हर्ष और भारती ने एक-एक करके हर घरवाले का मजाक उड़ाया और ये घरवालों को एंजॉय तो करा रहे थे, ये लोगों को भी खूब हंसाने वाले थे। भारती और हर्ष ने बिग बॉस पर भी जोक्स मारे। भारती ने कहा कि बिग बॉस पहले सीरियस थे, इस बार काफी कूल लग रहे हैं। दोनों ने घरवालों को खतरा-खतरा के गेम्स भी खिलवाएं। और इस राउंड में बहुत मजेदार गेम्स भी थे। गेम्स के लिए घरवालों को दो टीम में बांटा गया था टीम यलो ( अर्चना, शालीन, टीना, प्रियंका, श्रीजिता) और टीम पिंक ( निमृत, शिव, स्टैन, अब्दु, साजिद, सुंबुल)। 

पहले गेम में टीम पिंक जीतती है और दूसरे गेम में यलो टीम जीत जाती है।

तीसरे गेम के लिए लगाया गया सेटअप

तीसरा गेम देखने में जितना सिंपल था उतना ही मजेदार था। घरवालों को एक रास्ते से होते हुए कम समय में बड़ी बाल्टी में पानी भरना होता है लेकिन ये रास्ता बहुत उछलने वाला था। देखने में बहुत मजेदार गेम था। इस गेम में टीम पिंक की जीत हुई।

हर्ष ने कराया घरवालों की रैंकिंग

कामचोर के रैंकिंग में अर्चना ने श्रीजिता को पहले नम्बर पर, स्टेन को दूसरे नम्बर पर और टीना को तीसरे नम्बर पर रखा। इसी तरह जिसका अस्तित्व नहीं है के लिए शिव ने सौंदर्या, टीना और शालीन को रैंक में रखा। इसी तरह प्रियंका ने शालीन, टीना और सौंदर्या को गधा होने के लिए रैंक किया। शालीन ने घटिया सोच के लिए सबसे पहले टीना, फिर अर्चना और प्रियंका को रैंक किया है। इसके बाद टीना ने भी शालीन को खरी खोटी सुनाते हुए जाहिर किया कि क्या चालिस साल के आदमी को ये पता नहीं है कि कौन फेक कर रहा है और कौन नहीं।

टीना ने फिर सुनाया शालीन को

हर्ष और भारती के जाने के बाद टीना ने फिर से शालीन को सुनाया कि हर बार आप माफी मांगने क्यों आ जाते थे। शालीन ने कुछ खास पलटकर नहीं कहा।

सलमान ने घर में की एंट्री

सलमान घर आए तो उन्होंने सबसे उनके घरवालों के आने के बारे में बात की। सलमान ने घरवालों के फैमिली मेंबर्स को लेकर भी जोक किए जैसे अर्चना के भाई गुलशन की बातें, टीना और शालीन की मम्मी की बातें की। इसी बातचीत में सलमान ने शालीन को ये भी कहा कि तुम इतना इनोसेंस कहां से लाते हो शालीन, लाते हो या खरीदते हो। शालीन बोलते हैं कि मैं कुछ बोलूंगा ही नहीं, मुझे अपना पोपट नहीं कराना है। 

लोहड़ी में अपनी कमी को डालने का टास्क किया गया

अर्चना ने कहा कि वो लड़ाई में कुछ गलत नहीं कहेंगी, नाम में उन्होंने शिव का नाम डाला। सौंदर्या ने खुद को लोगों को समझने में काम करने की बात कही। सुंबुल ने कहा कि मैं कम बोलती हूं और टीना, शालीन, श्रीजिता ने मेरी इसी कमजोरी को पकड़ा है और मैं इसे ही आग में डालूंगी। निमृत ने भी कहा कि मैं भी अब बोलूंगी।  शिव ने कहा कि मेरी पहले की जर्नी यहां मेरी कमजोरी बन रही है और लेकिन सबको लगता है कि मैं गेम खल रहा हूं तो मैं इस पर काम करूंगा। स्टेन ने कहा कि मैं अपने दिल की बात करता हूं इसलिए मैं उसे खत्म करूंगा। अब्दु ने नाम हमेशा की तरह प्रियंका का नाम लिया। साजिद ने कहा कि वो इस बार से टास्क में आगे काम करूंगा और प्रियंका, अर्चना सुनाती है। शालीन ने कहा कि मैं इमोशन में बह जाता हूं और मैं इससे उभर जाऊं। मैंने टीना को प्राइओरिटी बानाया और उन्होंने मुझे नहीं बनाया। प्रियंका ने कहा कि मेरी आवाज तेज है तो मैं इसे ही आग में डालूंगी। टीना ने कहा कि मैं स्वीट टॉक से बह जाती हूं और इसे ही मैं बदलूंगी। श्रीजिता ने भी अपने इमोशनल फूल ही कहा और सौंदर्या, निमृत का नाम लिया। 

सलमान ने दिया भारती के बेटे को स्पेशल गिफ्ट

स्टेज पर जब घरवालों से मिलने के बाद भारती और हर्ष आए तो उनके साथ उनका बेटा गोला भी था। इस मौके पर सलमान ने सात महीने के गोला को अपने जैसा ब्रेसलेट भी गिफ्ट किया।

MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

13 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text