home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 103 January 12 Highlights

Bigg Boss 16 Day 103 January 12 Highlights घर में हुई सिमी ग्रेवाल की एंट्री, घरवालों से पूछे तीखे सवाल और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 के घर में फैमिली वीक की खुशियों के साथ-साथ एक प्यारा सा सरप्राइज भी घरवालों के साथ दर्शकों को वाहवाही बटोर ले गया। अपने जमाने की बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस रही सिमी ग्रेवाल ने बिग बॉस 16 में सरप्राइज एंट्री ली। उन्होंने अपने खास क्लासिक अंदाज में सेलिब्रिटी टॉक शो रेंडेवस विद सिमी ग्रेवाल का आगाज किया और कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल किये और सबकी राय जानी। वैसे आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि सिमी ग्रेवाल के साथ-साथ फैमिली वीक के चलते सौंदर्या शर्मा की मां, सुम्बुल तौकीर के चाचा और श्रीजिता डे की मंगेतर घर में दाखिल होंगे। अगर आप आज रात का एपिसोड देखने से चूक गए हैं, तो हमारे पास आपके बिग बॉस 16 के 103वें दिन के हाईलाइट्स हैं।

टीना की मां शालीन को सलाह देती हैं

शालिन भनोट ने टीना दत्ता की मां के साथ समय नहीं बिताने के लिए माफी मांगी। वह कहते हैं कि यह ठीक है और उसे ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए जिससे उसे बाद में दोषी महसूस हो। जब शालिन की मां वहां बैठी होती है तो वह उससे कहती हैं कि वह उसके दिल से ज्यादा ना जुड़े।

ADVERTISEMENT

शो से बाहर निकले घरवालों के अपने

इसके बाद बिग बॉस टीना की मां, शालिन की मां और अब्दु के दोस्त सुल को घर छोड़ने का आदेश देते हैं। वे सभी को शुभकामनाएं देते हैं और अपना आशीर्वाद देते हैं। शालीन की मां टीना को घर आने और हलवा खाने के लिए भी बुलाती हैं। टीना की मां ने गलती से श्रीजीता को समझा अपनी बेटी, तो शिव बने घर के कैप्टन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

शिव और अब्दू की गॉसिप

शिव ठाकरे और अब्दू रोजिक आपस में बात करते हैं कि निमृत की शालीन से दोस्ती बढ़ रही हैं। वहीं निमृत शालीन से कहती हैं कि अगर भविष्य में उन्हें मौका मिले तो वह उनकी मां को मिलना चाहेगी।

ADVERTISEMENT

सौंदर्या की मां घर में आती है

जैसा कि हर कोई जम गया है, सौंदर्या की मां उषा घर में प्रवेश करती हैं। सौंदर्या को फ्रीज पोजीशन में रहना बहुत मुश्किल लगता है, और बिग बॉस आखिरकार उसे फ्री कर देते हैं। वहीं मां को देख सौंदर्या रो पड़ती हैं।

सुम्बुल के बड़े पापा भी घर में दाखिल हुए

सुम्बुल के बड़े पापा इकबाल घर में प्रवेश करते हैं। जबकि मंडली दुपट्टे के पीछे अपना चेहरा छिपाकर सुम्बुल से मजाक करती है। यहां तक ​​कि उसके बड़े पापा भी उसके साथ मजाक करते हैं। वह बहुत ही खुशमिजाज व्यक्ति है और वो सबको बताते हैं कि उसकी पत्नी एमसी स्टेन के कारण उसे ‘शेमडी’ बुलाती है। 

ADVERTISEMENT

अब्दु, सुम्बुल के चाचा के साथ “पापा कहते हैं” गाना गाते हैं। वो अर्चना गौतम से भी मिलते हैं और उन्हें बताते हैं कि अब हर कोई जबलपुर में सांसद बनना चाहता है। वह सुंबुल को खूब हंसाते हैं और यह भी कहते हैं कि उन्हें खुशी है कि उनकी बेटी को शिव जैसा बड़ा भाई मिला।

श्रीजीता के मंगेतर घर में हुए दाखिल

श्रीजीता के मंगेतर माइकल ब्लोहम-पपे घर में प्रवेश करते हैं और इस दौरान घरवाले उन्हें जीजू कहते हैं। वह भी श्रीजीता को गले लगा लेते हैं। श्रीजिता भी अपने प्यार को देखकर काफी खुश नजर आती हैं।

ADVERTISEMENT

जबकि अर्चना अभी भी टीना की मां के कल के दृश्य का अभिनय कर रही है, जिसने गलती से अपनी बेटी को श्रीजिता समझ लिया, टीना को यह पसंद नहीं आता है और वह इसे प्रियंका चाहर चौधरी को बताती हैं।

इस बीच, सौंदर्या अपनी मां से पूछती है कि क्या गौतम विग ने उसके बारे में बाहर कुछ कहा है लेकिन उसकी मां इससे इनकार करती है। सौंदर्या अपनी मां पर विश्वास करने में विफल रहती है और सोचती है कि वह कुछ छिपा रही है।

ADVERTISEMENT

मंडली के साथ सुम्बुल के बड़े पापा बैठते हैं

सुम्बुल के बड़े पापा ने खुलासा किया कि उसके अंदर एक छिपा हुआ बच्चा है जो दबने के लिए तैयार नहीं है। वे सभी मानते हैं कि उसका बचकाना स्वभाव नहीं जाएगा। इस दौरान साजिद नाराज हो जाते हैं। सभी साजिद खान को समझाते हैं कि वह सुम्बुल के लिए जो कुछ कर रहे हैं वह सही है मगर कुछ बातों में वह ज्यादा हो जाते हैं। ऐसे सुम्बुल ही बदल जाएगी।

शिव को लगता है कि साजिद गुमराह कर रहा है

शिव, एमसी स्टेन के पास जाता है और उसे बताता है कि साजिद गुमराह कर रहा है और बताता है कि उसने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन उसने उसकी बात नहीं मानी। बाद में, एमसी स्टेन साजिद के साथ बैठता है और साजिद कहता है कि जिस दिन शेखर सुमन ने उसे चमचा कहा, उसके बाद से शिव उससे दूरी बना रहा है।

ADVERTISEMENT

अर्चना ने श्रीजिता के मंगेतर से बात की

अर्चना, श्रीजिता के मंगेतर से कहती हैं कि एक विदेशी से मिलने का उनका सपना पूरा हो गया है। यहां तक ​​कि वह उसे हिंदी में अपना फेमस डायलॉग “मरते मरते मोरे बना दूंगा” भी दोहराती है।

सिमी ग्रेवाल की हुई एंट्री

सिमी ग्रेवाल की शो में एंट्री हुईं। घरवालें उन्हें देख काफी एक्साइटिड हो गए। साजिद और सिमी एक दूसरे को पहले से जानते थे। सिमी ने बताया कि उन्होंने साजिद की वजह से इस शो को देखा। अब वह इस शो को देखना पसंद करती हैं। बिग बॉस बताते हैं कि 16 साल में पहली बार सिमी की इस शो में एंट्री हुई है।

ADVERTISEMENT

वह पहले एमसी स्टेन से बात करती है और सफलता के संघर्ष की कहानी पर उनकी सराहना करती है। कव्वाली से रैप म्यूजिक तक के उनके सफर की चर्चा है। 

घरवालों से पूछे तीखे सवाल

सिमी ग्रेवाल अपने टॉक शो में प्रियंका से पूछती है कि एक थाली में स्टारडम है और दूसरी थाली में बिना शर्त प्यार वह क्या चुनेगी, प्रियंका प्यार से जवाब देती है। यही सवाल स्टारडम वाले शिव या अपनी आदर्श ड्रीम गर्ल से चुनने के लिए पास करते हुए, उन्होंने स्वीकार किया कि वह स्टारडम चुनेंगे।

ADVERTISEMENT

टीना और अर्चना से किये सवाल

सिमी, टीना से पूछती हैं कि उनके लिए पर्सनल या प्रोफेशनल रूप से क्या संभालना अधिक कठिन होगा और वह पर्सनल कहती हैं क्योंकि किसी का कोई समर्थन नहीं है और आप अपने दम पर हैं। अर्चना के पास आकर वह उससे पूछती है कि एक मॉडल से राजनेता बनने का उसका सफर कैसा रहा।

ADVERTISEMENT

शालीन से पूछा ट्रिकी सवाल

शालीन भनोट से जब सिमी ग्रेवाल ने पूछा कि आपके सामने दो प्लेट रखी हो। एक में टीना दत्ता और दूसरे में चिकन हुआ तो आप किसे चुनेंगे। इस पर वह कहते हैं कि टीना के सामने कुछ भी हो वह दूसरा ऑप्शन ही चुनेंगे। वह चिकन चुनेंगे।

ADVERTISEMENT

जैसा कि निमृत लड़कों वाले ग्रुप में है, सिमी उससे पूछती है कि क्या लड़के बेहतर सबसे अच्छे दोस्त बनाते हैं। अब्दु उत्तेजित हो जाता है जब सिमी उसे अपनी मूल भाषा में ‘आई लव यू’ कहती है। वह हर किसी से सवाल करती है कि इस समय हर कोई अपने लिए क्या चाहता है। इसके साथ ही सिमी सभी को शुभकामनाएं देती हैं और विदा लेती हैं।

शिव अब्दु के साथ मजाक करता है

ADVERTISEMENT

शिव, अब्दु के साथ फ्लर्ट करता है और वह बिग बॉस से उसे लड़कियों को भेजने के लिए कहता है। वे एक-दूसरे की बम पर स्प्रे करने की कोशिश में एक-दूसरे के पीछे भागते हैं।

MYGLAMM के इस FREE GIFT के साथ एक स्टार की तरह हो GLAMM Up

ADVERTISEMENT
12 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text