home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 102 January 11 Highlights: टीना की मां ने गलती से श्रीजीता को समझा अपनी बेटी, तो शिव बने घर के कैप्टन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 102 January 11 Highlights: टीना की मां ने गलती से श्रीजीता को समझा अपनी बेटी, तो शिव बने घर के कैप्टन और भी जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 अब अपने अंतिम महीने में है और इस वजह से घर में इस हफ्ते फैमिली वीक देखने को मिल रहा है, जहां सभी घरवालों के रिश्तेदार एक-एक दिन के लिए रहने के लिए आ रहे हैं। अब तक शिव, निमृत, साजिद, अर्चना और प्रियंका के रिश्तेदार घर में आ चुके हैं और बाकी सदस्यों के अभी आने वाले हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 के कल के एपिसोड में शालिन भनोट और टीना दत्ता दोनों की माताएं साथ में घर के अंदर प्रवेश करती हैं और इस वजह से शो का यह एपिसोड काफी दिलचस्प भी है। तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस 16 में कल क्या-क्या हुआ।

कैप्टैंसी टास्क

पहले राउंड में शिव जीते थे और उन्होंने टीना और सौंदर्या को गेम से बाहर किया था। इसके बाद शो के नए एपिसोड की शुरुआत दूसरे राउंड से हुई और इसमें भी शिव ही जीतते हैं और वह अब्दू और अर्चना को बाहर करते हैं। तीसरे राउंड में भी शिव ही जीतते हैं और वह प्रियंका और शालिन को बाहर करते हैं। आखिरी राउंड में भी शिव ही जीतते हैं और एक बार फिर से वह घर के नए कैप्टन बन जाते हैं।

ADVERTISEMENT

अपने पापा से खुलकर बात करती हैं निमृत

निमृत कौर, अपने पिता के साथ बैठे हुए दिखाई देती हैं और उनसे खुल कर गेम के बारे में बात करते हुए नजर आती हैं। दरअसल, दोनों मंडली के बारे में यानी कि निमृत के दोस्तों के बारे में बात करते हैं। निमृत के पिता उन्हें समझाते हैं कि उन्हें मंडली से अलग खेलना है और अपनी इंडिविजुएलिटी को नहीं खोना है। वह कहते हैं कि मंडली के बाहर भी देखो और मंडली में भी अपनी पहचान रखो। हालांकि, उनकी बात से निमृत थोड़ा अपसेट हो जाती हैं और कहती हैं कि आप मुझे बच्चों की तरह ट्रीट कर रहे हैं। इस पर उनके पिता उन्हें और अच्छे से समझाते हैं।

अर्चना से बात करते हैं निमृत के पिता

निमृत के पिता और अर्चना साथ में बैठे होते हैं और कहते हैं कि अगर तुम, सौंदर्या और निमृत साथ में हो जाओ तो सबकी खटिया खड़ी कर दोगे। इस पर अर्चना बहुत खुश हो जाती हैं और कहती हैं कि आप तो मेरी तारीफ कर रहे हैं। इस पर अर्चना कहती हैं कि पूरी मंडली में शिव और साजिद खान गेम खेल रहे हैं।

ADVERTISEMENT

निमृत रखती हैं अपने दिल की बात सामने

निमृत अपने पिता और सौंदर्या के साथ बैठी होती हैं और कहती हैं कि मैं 10 चीज सही करूंगी तो भी आप मेरी तारीफ नहीं करते हैं लेकिन मैं एक गलती करती हूं तो आप मुझे उस पर टोक देते हैं। आप मुझे रोकते हैं। वह कहती हैं कि दूसरों के पेरेंट्स उनकी कामयाबी पर उनकी तारीफ करते हैं और आपको ऐसा नहीं लगता है और वह रोने लग जाती हैं।

घरवालों का मनोरंजन करते हैं अर्चना के भाई

अर्चना के भाई घर में सभी कंटेस्टेंट्स का मनोरंजन करते हुए दिखते हैं और सबको अपने शानदार डांस मूव कर के दिखाते हैं। इस दौरान शालिन भी उनके साथ डांस करने की कोशिश करते हैं और सब काफी हंसते हुए दिखाई देते हैं।

ADVERTISEMENT

शिव को समझाते हैं निमृत के पिता

निमृत के पिता शिव को समझाते हैं और कहते हैं कि अब आप सभी को अपने-अपने गेम पर ध्यान देना चाहिए और निमृत के पिता शिव को यह भी कहते हैं कि अब अगर वह एकदम से बदल जाए तो आपको पता होना चाहिए कि ऐसा क्यों हुआ और इसलिए मैं आपको बता कर जा रहा हूं।

घर से विदा लेने का हुआ समय

गुलशन, निमृत के पिता और स्टैन की माता जी का घर से जाने का वक्त हो जाता है और इसलिए बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को फ्रीज कर देते हैं लेकिन अर्चना काफी इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं। इसके बाद बिग बॉस भी कहते हैं कि आपने कभी रोता हुआ पुतला देखा है। शिव और शालिन भी गुलशन के जाने को लेकर कहते हैं कि बिग बॉस उन्हें मत भेजिए। हालांकि, निमृत और स्टैन भी काफी इमोशनल हो जाते हैं।

ADVERTISEMENT

टीना की माता जी का बिग बॉस ने किया स्वागत

टीना की माता जी घर के अंदर आती है और टीना समझ कर गलती से श्रीजीता को गले लगा लेती हैं और इसके बाद वह टीना को ढूंढने लग जाती हैं और अर्चना हंसने लग जाती हैं। इसके बाद टीना की मां को वह गार्डन एरिया में मिलती हैं। वहीं शिव कहते हैं कि शालिन डरा हुआ है और तुम लोग मजाक कर रहे हो। टीना की मां, प्रियंका का भी शुक्रियाअदा करती हैं और कहती हैं कि तुमने उसका बहुत साथ दिया। इस दौरान टीना कहती हैं कि किसी को डांटना मत। शालिन को टीना की मां कहती हैं कि आपकी मां से मेरा कोई झगड़ा नहीं हुआ है।

घर में आई शालिन की मां

टीना की मां के बाद घर में शालिन की मां आती हैं और वह सबसे पहले शालिन को गले लगाती हैं और उनसे अपने दिल की बात करती हैं और इस दौरान शालिन भी काफी इमोशनल हो जाते हैं और रोने लग जाते हैं। इसके बाद शालिन की मां एक-एक करके सभी घरवालों से मिलती हैं। हालांकि, दूसरी ओर टीना अपनी मां को समझाती हैं कि वह यहां कुछ न बोलें, जिससे कोई तमाशा हो और टीना की मां आश्वासन देती हैं कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी।

ADVERTISEMENT

घर में आए अब्दू के खास दोस्त सुल

बिग बॉस घर में अब्दू के खास दोस्त सुल का स्वागत करते हैं और वह आते ही सबसे पहले अब्दू से मिलते हैं और उन्हें गोद में उठा लेते हैं। इसके बाद वह शिव और स्टैन से मिलते हैं और फिर घर में बाकि सदस्यों से मिलते हैं।

साजिद खान से बात करती हैं सुंबुल

सुंबुल, साजिद खान के साथ बैठती हैं और कहती हैं कि मैं अपने पिता के लिए परेशान हूं और वह कहती हैं कि मैं शालिन की मम्मा को केक देने गई थी और उन्होंने बताया कि शालिन की मां ने क्या कहा। इस पर साजिद उन्हें समझाते हैं और शांत करने की कोशिश करते हैं।

ADVERTISEMENT

लिविंग एरिया में एकत्रित हुए घरवाले

बिग बॉस बताते हैं कि अब्दू के पिता ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजा है क्योंकि वह इस शो में नहीं आ सकते थे। इसके बाद सबकी मौजूदगी में वह अब्दू को उनके पिता का मैसेज सुनाते हैं। इसके बाद बिग बॉस अब्दू और साजिद को कंफेशन रूम में बुलाते हैं। वह उनके किसी करीबी की बात वीडियो कॉल पर कराते हैं।

टीना को लेकर शालिन को समझाती हैं उनकी मां

शालिन को टीना के बारे में उनकी मां समझाती हैं और कहती हैं कि तुम इतने इनोसेंट कैसे हो सकते हो और कैसे नहीं देख सकते हो। इस पर शालिन कहते हैं कि मुझे लगा कि वह सही में केयर करती हैं। वहीं दूसरी ओर टीना को भी उनकी मां समझाती हैं और कहती हैं कि यह प्यार नहीं है और यह सब केवल गेम के लिए है। टीना की मां कहती हैं कि प्यार अलग होता है और सबसे लगाव होना अलग बात होता है।

ADVERTISEMENT

घरवालों को टीना की मां की एक्टिंग करते दिखाती हैं अर्चना

अर्चना डाइनिंग एरिया में सभी को टीना की मां की एक्टिंग करते हुए दिखाती हैं और इस दौरान टीना की मां भी वहां बैठी होती हैं और इस दौरान सभी हंसी-मजाक करते हुए दिखाई देते हैं।

साजिद से अपने पिता की बात को क्लीयर करती हैं निमृत

निमृत, साजिद के साथ बैठती हैं और उनके पिता द्वारा बताई गई बात को क्लीयर करती हैं और फिर साजिद कहते हैं कि हां मैंने सच ही तो कहा क्योंकि आप यहां गेम खेलने आए हैं तो आप जीतना भी चाहेंगे।

ADVERTISEMENT
11 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text