home / एंटरटेनमेंट
कौन है बिग बॉस 16 का सबसे अमीर कंटेस्टेंट? जानिए किसकी कितनी है Net Worth

कौन है बिग बॉस 16 का सबसे अमीर कंटेस्टेंट? जानिए किसकी कितनी है Net Worth

बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट की फीस (Bigg Boss 16 Contestants Salary Per Week In Hindi) को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता होती है। इसी के साथ-साथ हर कोई उनकी प्रॉपर्टी यानि की नेट वर्थ के बारे में भी जानना चाहता है। तो आइए आपको बता ही देते हैं कि आखिर बिग बॉस 16 में सबसे अमीर कंटेस्टेंट कौन है।

Bigg Boss 16 Contestants Net Worth in Hindi | बिग बॉस 16 का सबसे अमीर कंटेस्टेंट कौन है? 

‘बिग बॉस 16’ के सभी कंटेस्टेंट्स को शो का हिस्सा बनने के लिए हर हफ्ते मोटी रकम मिल रही है। प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर अर्चना गौतम और साजिद खान तक सभी कंटेस्टेंट्स अपनी दुश्मनी को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी नेटवर्थ की भी चर्चा हो रही है। आज हम आपको बताते हैं ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट की कुल संपत्ति या नेट वर्थ कितनी है।

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik Net Worth)

मूल रूप से ताजिकिस्तान के रहने वाले सिंगर अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस 16’ में सबका दिल जीत रहे हैं। अब्दु रोजिक की कुल संपत्ति 2 से 4 करोड़ रुपए के बीच है। उनका बचपन काफी गरीबी में बीता लेकिन अब उनके पास कई लग्जरी कारों का कलेक्शन है।

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma Net Worth)

रोमांटिक कॉमेडी पर बेस्ड फिल्म रांची डायरीज और वेब शो रक्तांचल से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस डॉ. सौंदर्या शर्मा की नेट वर्थ लगभग 3-4 करोड़ के आसपास है। 

सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Net Worth)

टीवी शो ‘इमली’ से घर-घर में पहचान बनाने वाले सुम्बुल तौकीर खान की कुल संपत्ति 7 से 9 करोड़ रुपए है। हालांकि सुंबुल बिग बॉस 16 की सबसे हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट में से एक हैं। सुम्बुल की गिनती आज तक टीवी पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस में होती है।

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia Net Worth)

टीवी शो ‘छोटी सरदारनी’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली निमृत कौर अहलूवालिया ‘बिग बॉस 16’ में भी सबका दिल जीत रही हैं। उनकी नेटवर्थ 7 से 10 करोड़ रुपए है।

शिव ठाकरे (Shiv Thakare Net Worth)  

शिव ठाकरे ने ‘बिग बॉस मराठी’ का दूसरा सीजन जीतकर पहले ही एक मजबूत फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। शिव ठाकरे की कुल संपत्ति 10 करोड़ बताई जाती है।

एम.सी स्टेन (MC Stan Net Worth)

रैपर एमसी स्टेन ने भी बचपन में काफी गरीबी देखी और आज उनकी नेटवर्थ 15-20 करोड़ रुपए है। स्टेन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

अर्चना गौतम (Archana Gautam Net Worth)

अर्चना गौतम की नेटवर्थ 20 से 21 करोड़ रुपए है। अर्चना गौतम ने 2018 में मिस बिकिनी का खिताब जीता था।

प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary Net Worth)

प्रियंका चाहर चौधरी ‘उड़ारियां’ शो से घर-घर में पहचान बना चुकी हैं और अब वह ‘बिग बॉस 16’ में दिल जीत रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका की नेटवर्थ 20 से 25 करोड़ के बीच है।

शालीन भनोट (Shalin Bhanot)

बिग बॉस के घर में सबसे फेक सदस्य होने का टैग पा चुके शालीन भनोट की नेटवर्थ 16 करोड़ के आसपास है।

साजिद खान (sajid khan Net Worth)

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर साजिद खान ने बचपन में काफी आर्थिक तंगी का सामना किया है। लेकिन आज वो 40 करोड़ की संपत्ति के मालिक है।

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta Net Worth)

अंकित गुप्ता हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ से बेघर हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकित गुप्ता की नेटवर्थ 42-45 करोड़ रुपए है। बताया जा रहा है कि अंकित गुप्ता को कलर्स की ओर से एक नया शो ऑफर किया गया है।

टीना दत्ता (Tina Datta Net Worth)

‘बिग बॉस 16’ में जितने भी कंटेस्टेंट्स हैं, उनमें सबसे ज्यादा नेट वर्थ यानि अमीर जो कंटेस्टेंट है, वह  टीना दत्ता हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ 65 करोड़ रुपये है।

03 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text