home / एंटरटेनमेंट
priyanka Ankit Friendship

Bigg Boss 16: शो में रोती नजर आई प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित से लड़ाई होने पर कही ये बात

उडारियां फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस के घर में अपनी अलग पर्सनैलिटी से अकसर लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। किसी मोमेंट में एक्ट्रेस सिर्फ अंकित में बिजी रहती हैं, तो कभी-कभी उनपर दूसरों के मामले में भी बोलने के आरोप लगते हैं। घर में उन्हें जगतमाता का टाइटल भी मिला है और अगर बिग बॉस 16 के फॉलोअर्स को याद हो तो खुद बिग बॉस ने भी बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स में से सिर्फ प्रियंका को ही लोगों को सजेशन न देने के लिए खास कंफेशन रूम में बुलाया था। हालांकि अब तक इनमें से किसी बात ने प्रियंका को इमोशनली कमजोर नहीं किया था, लेकिन रविवार के एपिसोड में जब एक्ट्रेस की बहस खुद उनके बेस्ट फ्रेंड अंकित गुप्ता से हुई तो एक्ट्रेस काफी उदास हो गई।

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अंकित को कहा भी, तू मेरे अंगेस्ट खड़ा हो सकता है, लेकिन मेरे साथ नहीं।

दरअसल अंकित और प्रियंका के बीच अब्दू को बच्चे की तरह ट्रीट करने को लेकर डिसकशन उस वक्त बढ़ गया जब अंकित ने प्रियंका को ये कहा कि वो ही अब्दू को बहुत ज्यादा बच्चे की तरह ट्रीट करती हैं और उन्हें गोद में लेकर घूमते रहती हैं। इस पर प्रियंका ने पहले तो सफाई दी, लेकिन अंकित का एटीट्यूड उन्हें हर्ट कर गया और वो रोने लगी। रोते हुए ही प्रियंका ने अब्दू से अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी। प्रियंका को रोते हुए देखकर जब अंकित उनसे बात करने आए तो एक्ट्रेस ने ऐसी कई बातें बोली जिन्हें सुनकर ये समझना आसान है कि एक्ट्रेस भले ही अंकित को बहुत पसंद करती हैं, लेकिन अंकित का कोल्ड ऐटीट्यूड उन्हें हमेशा ही हर्ट करता रहा है।

एक्ट्रेस ने कहा भी कि इस दोस्ती को बचाने की कोशिश हमेशा उन्होंने खुद ही की है और अंकित का रवैया हमेशा ही ऐसा रहता है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके साथ प्रियंका ने ये भी कहा कि अंकित की वजह से उन्हें इस दोस्ती में अब दूरी महसूस होती है और इसलिए वो अब एक्टर को पहले की तरह छूना, हाथ पकड़ना नहीं करती क्योंकि उन्हें फील नहीं आता है।

वैसे प्रियंका और अंकित हमेशा साथ दिखते हैं और इस झगड़े के बाद भी दोनों शो में साथ ही नजर आ रहे थे। जहां तक आपसी लड़ाई की बात है तो अंकित ने शो में पहले ही कहा है कि जब भी हमारी लड़ाई होती है वो बहुत गंभीर होती है। एक्टर ने इस दोस्ती पर ये भी कहा था कि उसे फ्यूचर चाहिए जबकि मुझे तो चाहिए ही नहीं( हंसते हुए)।

10 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text