home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी की फीस हाइक की रिपोर्ट्स पर अर्जुन बिजलानी ने किया रिएक्ट, कहा…

Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी की फीस हाइक की रिपोर्ट्स पर अर्जुन बिजलानी ने किया रिएक्ट, कहा…

उडारियां एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की सबसे अधिक मशहूर सदस्यों में से एक हैं। इसी बीच हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस 16 के बीच में अपनी फीस बढ़ा दी है। कुछ दिनों से ही मीडिया में इस तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं और अब टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने इस पर एक ट्वीट शेयर किया है।

अर्जुन बिजलानी ने मजाक में मीडिया पर एक कमेंट किया है और कहा है कि शो के बीच में किसकी फीस डबल कर दी जाती है और साथ ही उन्होंने दूसरों को भी इस पर ध्यान देने के लिए कहा है। अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा, ”थैंक्यू मुझे बताने के लिए कि शो के बीच में भी फीस बढ़ती है और वो भी डबल। सुन रहे हो एक्टर्स!!”

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक प्रियंका चाहर चौधरी, जो गेम में काफी अच्छे से आगे बढ़ रही हैं पहले एक हफ्ते के 5 लाख रुपये चार्ज कर रही थीं लेकिन अब वह लगभग 10 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं। माना जाए तो वह सुंबुल तौकीर खान, जिन्हें हर हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये दिया जा रहा है, उनसे कंपीट कर रही हैं।

इस बीच, हाल ही के एपिसोड में ट्रॉफी के दो सबसे मजबूत दावेदारों को एक-दूसरे के साथ देखा गया। एक ओर प्रियंका और टीना दत्ता, निमृत कौर की कैप्टेंसी से खुश नहीं है तो वहीं सुंबुल, निमृत के कैप्टन होने से सहमत हैं और उन्हें दोनों से बेहतर वही लगती हैं। इसी वजह से प्रियंका औऱ सुंबुल के बीच लड़ाई भी हो गई थी, जहां प्रियंका ने सुंबुल को कहा था कि ”अपनी जबान संभाल कर बात करो। बदतमीजी से बात करती हो। तुम एक नंबर की बदतमीज लड़की हो।”

ADVERTISEMENT

इस पर सुंबुल कहती हैं, ”अगर कोई एक बदतमीज है तो दूसरे को भी बदतमीज नहीं बनना चाहिए। मैंने नहीं कहा था कि आओ और मेरे से लड़ाई करो।”

19 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text