home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 4 Highlights Hindi : MC Stan छोड़ना चाहते हैं घर, जानें क्या है कारण

Bigg Boss 16 Day 4 Highlights Hindi : MC Stan छोड़ना चाहते हैं घर, जानें क्या है कारण

बिग बॉस का यह सीजन, अब तक के सारे सीजन से काफी अलग है और इसका कारण ये है कि 16वें सीजन में खुद बिग बॉस गेम खेल रहे हैं। जी हां, ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस 24 घंटें घरवालों पर अपनी नजर रखे हुए हैं और कुछ भी गलत होने पर उन्हें टोक रहे हैं। इतना ही नहीं इस बार का नॉमिनेशन का टास्क भी हमेशा से काफी अलग था। इसके बाद अब शो के 4th Day पर भी दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। यहां देखें बिग बॉस डे 4 के हाइलाइट्स –

Bigg Boss 16 Day 4 के हाइलाइट्स

अब्दू रोजिक को मिला वर्कआउट का सामान

आपको याद है, घर में आने के बाद अब्दू रोजिक ने बिग बॉस से 2-3 किलो का वेट भेजने की रिक्वेस्ट की थी? इसी बीच शो के नए एपिसोड में अब्दू ट्रेडमिल पर कार्डियो करते हुए दिखाई दिए और कुछ ही देर में धक गए। इसके बाद वह कहते हुए दिखे कि, ‘पानी भी सूसु की तरह बह रहा है।’

बिग बॉस ने कैप्टन निमृत को कंफेशन रूम में बुलाया

बीबी ने निमृत को याद दिलाया कि प्रियंका, जो उनके साथ ही कंटेस्टेंट हैं, बार-बार घर के काम कर रही हैं, जबकि उन्हें इसके लिए नहीं कहा गया है। बिग बॉस ने इसके बाद निमृत से कहा कि वह नॉमिनेशन टास्क में सॉरी बोलने की वजह से जिन्हें सजा दी गई थी, उनमें से किसी को प्रियंका से रिप्लेस कर सकती हैं।

बिग बॉस ने साजिद खान को कॉमिक एक्ट परफॉर्म करने के लिए कहा

बिग बॉस ने फिल्ममेकर को कॉमिक परफॉर्मेंस का टास्क दिया और कहा कि यदि वह इसे अच्छे से करते हैं तो उन्हें घर की एक जिम्मेदारी दी जाएगी। जब साजिद अपना एक्ट परफॉर्म कर रहे थे तो कुछ कंटेस्टेंट ने उन्हें थम्स अप दिया तो वहीं कुछ नहीं उन्हें थम्स डाउन दिया। उनके एक्ट को पसंद न करने वालों में शालिन और प्रियंका थे। दरअसल, साजिद ने शालिन को एक्ट के दौरान कहा था, ‘बाहर मुझे कह रहा था तू फारहा का भाई है, फिर तूने मुझे नॉमिनेट क्यों किया?’

बिग बॉस ने साजिद को दी राशन की जिम्मेदारी

अपने वादे पर खरा उतरते हुए बिग बॉस ने साजिद को राशन की जिम्मेदारी दी। इसके बाद साजिद ने चिकन के सभी 6 पैकेट मेडिकल कारण के चलते शालिन को दे दिए। इसके बाद श्रीजीता की शालिन से लड़ाई हो गई। बीबी ने बाद में बताया कि शालिन ने अपनी चिकन डाइट के बारे में झूठ बोला था और यह कायरता की निशानी है।

टीना दत्ता फिर से अब्दू को टीज करती आईं नजर

टीना दत्ता बीते एपिसोड में अब्दू को कहती दिखीं थी कि वह उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बना लें। इसके बाद आज भी वह फिर से अब्दू को इस बारे में टीज करते हुए नजर आईं। उन्होंने अब्दू से पूछा कि क्या वह उनके साथ कैंडल लाइट डिनर करेंगे। इस पर अब्दू ब्लश करते हुए दिखे और उन्होंने टीना को मना कर दिया।

शिव और सौंदर्या के बीच हुआ झगड़ा

चाय और कॉफी को लेकर शिव और सौंदर्या के बीच काफी लड़ाई हो गई। सौंदर्या ने इस पर शिव को चल निकल कहा और शिव ने उन्हें दीदी कह दिया। इसके कुछ देर बाद सौंदर्या किचन में रोते हुए दिखीं और खुद को जस्टीफाई करते हुए नजर आईं।

एपिसोड के अंत में MC Stan कहते दिखे कि वह घर छोड़ना चाहते हैं

अर्चना, सौंदर्या और प्रियंका से बात करते हुए MC Stan ने कहा, ”मैं खुद को ग्रेटफुल मानता हूं कि मुझे इस शो में आने का मौका मिला… इस पर प्रिंयका कहती हैं कि उन्हें इश बारे में बिग बॉस से बात करनी चाहिए”। इस पर MC Stan ने कहा,” मैं सोर्टेड है ब्रो… वाइब ही नहीं आ रहा।”

घर में आने के चौथे दिन ही MC Stan की इस बात को सुनकर हमें तो काफी झटका लगा है। हालांकि, हम शो के नए एपिसोड के सामने आने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

05 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text