home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Day 15 Episode Highlights: सलमान खान ने लगाई शालिन की क्लास, तो घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

Bigg Boss 16 Day 15 Episode Highlights: सलमान खान ने लगाई शालिन की क्लास, तो घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट और जानिए बिग बॉस में कल क्या हुआ

बिग बॉस 16 का यह दूसरा वीकेंड का वार है और आज सलमान खान कई घरवालों की क्लास लेते हुए दिखाई देंगे। बिग बॉस 16 के प्रोमो में ही सलमान खान, शालिन भनोट की क्लास लेते हुए दिखाई दिए थे और कई चीजों पर उनसे बात करते हुए नजर आए थे। इतना नहीं बिग बॉस में आज सलमान खान के साथ स्टेज पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और राकुल प्रीत सिंह भी दिखाई देंगे। तो चलिए बिना कोई देरी किए आपको बिग बॉस के आज के एपिसोड की सारी हाइलाइट्स बताते है।

शालिन और सुम्बुल साथ में बात करते आए नजर

सुम्बुल के पिता द्वारा समझाए जाने के बाद शनिवार को एपिसोड शुरू होते ही सुम्बुल, शालिन आपस में बात करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान शालिन ने कहा कि दुनिया मजाक उड़ा रही है। शालिन सुम्बुल और टीना के सामने कहते हैं कि हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। वहीं, सुम्बुल ने कहा कि मैं इतना जानती हूं कि यहां आप दोनों मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। शालिन ने बताया कि उनका 8 साल का बेटा है और वह नहीं चाहते हैं कि वो ऐसा कुछ देखे कि उसे ऐसा लगे कि वह छोटी बच्ची के साथ गलत कर रहे हैं। वहीं टीना ने कहा कि मैं तुम्हारी बड़ी बहन की तरह आई थी। 

निमृत, शालिन को समझाती दिखीं

निमृत ने शालिन को कहा कि क्या आपको पता भी है कि टीना ने आपके दिमाग में क्या-क्या डाला है। निमृत और स्रीजीता दोनों ही शालिन को समझाती हुई नजर आईं। स्रीजीता ने कहा कि आप भी बड़े हैं और इस वजह से आप भी अपने फैसले खुद ले सकते हैं। 

निमृत ने सुम्बुल को समझाया

निमृत, सुम्बुल के पास जाती हैं और कहती हैं कि आपके पिता चाहते हैं कि आप खुद पर भरोसा करें। वह कहती हैं, आप नए लोगों से यहां पर मिली हैं और अभी आपको सबको जानना है। इसके बाद निमृत और टीना के बीच लड़ाई होती हुई दिखाई देती हैं और सुम्बुल रोने लग जाती हैं। 

सलमान खान उतारेंगे सबके चेहरे

सलमान खान ने घर में स्क्रीन के जरिए एंट्री की और सुम्बुल के पिता के बारे में बात की। इसके बाद सलमान खान ने कहा कि सुम्बुल आपने टीना और शालिन को जस्टीफिकेशन देना शुरू कर दिया है और ऐसा लग रहा है कि आपने अपने पापा की नसीहत को गलत तरीके से समझा। सुम्बुल कहती हैं कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है। 

अर्चना का मोर बनाने का डायलॉग हुआ फेमस

सलमान खान, अर्चना से पूछते हैं कि उनका एक डायलॉग बहुत ही मशहूर हो रहा है और वो है मोर बना दूंगी। फिर वह पूछते हैं कि इसका मतलब क्या है तो इस पर अर्चना कहती हैं कि इसका मतलब है कि इतना मारूंगी कि वो हरा-नीला हो जाए।

प्रियंका या निमृत किसका पलड़ा है भारी

सलमान खान ने घरवालों के साथ खेल खेला कि किसका पलड़ा भारी है। उन्होंने सबसे पहले प्रियंका और निमृत को बुलाते हैं। इस पर गौरी, अर्चना, मान्या, साजिद, प्रियंका का सपोर्ट करते हैं और अब्दू निमृत का सपोर्ट करते हैं। शिव और MC Stan भी प्रियंका का सपोर्ट करते हैं। गौतम और स्रीजीता निमृत का सपोर्ट करते हैं। अंकित और टीना भी प्रियंका का सपोर्ट करते हैं। वहीं सुम्बुल, निमृत का सपोर्ट करती हैं। शालिन, प्रियंका को वोट करते हैं। इस टास्क को प्रियंका जीतती हैं और उन्हें एक स्टार मिलता है। 

बिग बॉस के सेट पर पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और राकुल प्रीत

सलमान खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और राकुल प्रीत सिंह का सेट पर स्वागत करते हैं और कहते हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं। बता दें कि दोनों की जल्द ही फिल्म थैंक गॉड रिलीज होने वाली है। इसके बाद सलमान खान सिद्धार्थ को शादी को लेकर टीज करते हैं और आडवाणी का नाम लेते हैं। इसके बाद सलमान खान स्क्रीन के जरिए सिद्धार्थ और राकुल को घरवालों से मिलवाते हैं।

सिद्धार्थ और राकुल ने दिया घरवालों को प्यारा सा टास्क

सिद्धार्थ और राकुल घरवालों के लिए एक टास्क लेकर आए और उन्होंने घर में कपल्स को डांस करने को कहा। इसमें सबसे पहले अब्दू और निमृत जाते हैं और सिद्धार्थ की पहली फिल्म के गाने पर डांस करते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ टीना और शालिन को डांस के लिए बुलाते हैं। इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि प्रियंका और अंकित हमारी फिल्म के गाने मनिके पर डांस करें। इसके बाद वो सारे घरवालों को मनिके पर हुक स्टेप पर डांस करने के लिए कहते हैं।

सिद्धार्थ देते हैं घरवालों को ‘दाम’ टास्क

सिद्धार्थ अब्दू को टास्क देते हैं कि अगर वह सभी कमरों में से 8 खाने की आइटम लेकर आ पाते हैं तो उन्हें बर्गर और पिज्जा खाने का मौका मिलेगा। इसके बाद साजिद और अब्दू खाने की चीजें एकत्रित करने लग जाते हैं। अब्दू इस टास्क को पूरा कर लेते हैं और इसके बदले में उन्हें बर्गर और पिज्जा खाने को मिलता है। 

MC Stan को दिया घरवालों को अलग-अलग नाम की चेन पहनाने का टास्क। इसके बाद MC Stan साजिद को असली की चेन, शालिन को नकली की चेन, फुस्की की चेन वो सुम्बुल को देते हैं और शिव को वह वॉट की चेन पहनाते हैं। इसके बाद उन्हें अपनी अम्मी का मैसेज सुनने का मौका मिलता है।

दाम के बाद आई दंड की बारी

सलमान खान घरवालों से पूछते हैं कि वो किसे सजा देना चाहते हैं और सभी घरवाले अलग-अलग सदस्यों का नाम लेते हैं और शालिन का नाम 6 लोग लेते हैं और इस वजह से उन्हें दंड की चेयर पर बैठने को कहा गया। सलमान खान फिर शालिन और टीना से पूछते हैं कि उन्होंने निमृत का नाम क्यों लिया।

सलमान खान लेते हैं शालिन की क्लास

सलमान खान कहते हैं कि इस हफ्ते शालिन का व्यवाहर जैसा था वैसा उन्होंने किसी अन्य कंटेस्टेंट को करते हुए नहीं देखा है। सलमान खान कहते हैं कि मेरी नजरों में इस हफ्ते में एक चीज बहुत गलत गई है और वो है आपका एटीट्यूड। सलमान खान कहते हैं कि शायद बाकी लोगों को नहीं पता है लेकिन मुझे देखना है कि आपको पता हो कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं।

बिग बॉस के सेट पर आए गुजराती फिल्म स्टार

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई गुजराती फिल्म के स्टार भाविन रबाड़ी आते हैं और सलमान खान उनका इंट्रोडक्शन कराते हैं और फिर उनके साथ एक छोटा सा टास्क भी करते हैं।

नॉमिनेटिड सदस्यों में से एक होगा घर से बेघर

सलमान खान अब नॉमिनेटिड सदस्यों की बात करते हैं और कहते हैं कि स्रीजीता घर से बेघर हो गई हैं और शो शुरू होने के दो हफ्ते बाद ही उनका सफर खत्म हो गया है।

15 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text