home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 16 Grand Premier: बिग बॉस ने गेम खेलना किया शुरू, पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स में हुई लड़ाई

Bigg Boss 16 Grand Premier: बिग बॉस ने गेम खेलना किया शुरू, पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स में हुई लड़ाई

बिग बॉस 16 आखिरकार शुरू हो गया है। हम इतने वक्त से जिस एक दिन के आने का इंतजार कर रहे थे वो अब आखिरकार आ गया है और लग रहा है कि इस बार गेम बिल्कुल भी डिसअपॉइंटिंग नहीं होने वाला है। हमने तो शो देखना शुरू कर दिया है और यहां हम आपके लिए शो के ग्रैंड प्रीमियर की हाईलाइट्स लेकर आए हैं। तो अगर आप से बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर मिस हो गया है या फिर किसी वजह से आप Bigg Boss 16 Grand Premier नहीं देख पाए हैं तो हम यहां आपके लिए सारी हाईलाइट्स लेकर आए हैं।

बिग बॉस 16 ग्रैंड प्रीमियर हाईलाइट्स-

Voot
  • सलमान खान ने शो की पहली कंटेस्टेंट निमृत कौर आहलूवालिया को इंट्रोड्यूस किया है। बता दें कि निमृत मिस मनीपुर रह चुकी हैं और वह 2018 में टॉप 10 फेमिना मिस इंडिया में रही थीं। निमृत ने स्टेज पर कहा, ”लोग जानते नहीं हैं कि मैं असली सरदारनी हूं, पेशे से वकील हूं और घर में काफी टफ होने वाली हूं।”
  • निमृत बिग बॉस 16 घर में जाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं और घर के अंदर जाते ही बिग बॉस ने उन्हें एक टास्क भी दे दिया है। दरअसल, बिग बॉस ने निमृत को सदस्यों को बेड और हाउज ड्यूटी देने की जिम्मेदारी दी है।
  • इसके बाद सलमान खान ने घर के दूसरे कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक का स्वागत किया, जिन्हें छोटा भाइजान के नाम से भी जाना जाता है।

साथ में स्टेज पर पहुंचे उडारियां लीड प्रियंका और अंकित

उडारियां लीड पेयर अंकित गुप्ता और प्रियंका चाचर चौधरी साथ में ही स्टेज पर दिखाई दिए और इस दौरान सलमान खान ने दोनों को टीज किया तो उन्होंने कहा कि वो केवल अच्छे दोस्त हैं।

MC Stan की हुई एंट्री

MC Stan की हुई एंट्री
Voot

MC Stan पुणे के हैं और पेशे से रैपर हैं, जो 12 साल की उम्र से गाने गा रहे हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 2.78 मिलियन सबस्क्राइबर हैं। साथ ही उन्होंने रैपर रफ्तार के साथ भी काम किया है। MC Stan को गाने वाता से काफी पहचान मिली थी और उनकी घर में एंट्री हो चुकी है। स्टेज पर MC Stan ने अपनी गर्लफ्रेंड अनम शेख के बारे में बात की तो सलमान खान ने उनकी टांग खींचते हुए कहा कि उन्होंने अब तक की बिग बॉस की जर्नी में ऐसा आइटम नहीं देखा है।

गौतम और गौतम

गौतम और गौतम
Voot

एक्ट्रेस और पॉलिटीशियन अर्चना गौतम ने सलमान खान के साथ स्टेज पर काफी मजेदार एंट्री की और कई मजेदार बातें करते हुए नजर आईं। अर्चना के साथ ही स्टेज पर सलमान खान ने गौतम विज को भी बुलाया। इसके बाद गौतम और अर्चना ने स्टेज पर एक रोमांटिक सीन भी किया और फिर दोनों ने साथ में घर के अंदर एंट्री की।

निमृत कौर को बिग बॉस से पड़ी डांट

अपनी ड्यूटी सही से नहीं करने की वजह से बिग बॉस ने निमृत कौर को कंफेशन रूम में बुलाया और कहा कि वह कंटेस्टेंट को बेड देने की जिम्मेदारी सही तरह से नहीं निभा रही हैं।

शालिन भनोट की हुई एंट्री

शालिन भनोट की हुई एंट्री
Voot

बिग बॉस 16 में गौतम और गौतम के बाद शालिन भनोट की एंट्री हुई है। बता दें कि शलिन की शादी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट दलजीत कौर से हुई थी। स्टेज पर शालिन ने कहा कि लोगों को लगता है कि वह बुरे हैं क्योंकि उन्होंने अपने पिछले शो में नेगेटिव रोल निभाया था।

सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे की हुई एंट्री

सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे की हुई एंट्री
Voot

सलमान खान ने सौंदर्या शर्मा का स्टेज पर स्वागत किया। बता दें कि सौंदर्या पेशे से डेंटिस्ट हैं और उन्होंने रांची डायरीज में लीड रोल निभाया था, जिसे अनुपम खेर ने प्रोड्यूस किया था। उनके साथ ही स्टेज पर मराठी बिग बॉस के विजेता शिव ठाकरे भी दिखाई दिए और फिर दोनों ने साथ में घर के अंदर एंट्री की।

सुंबुल तौकीर खान ने की शानदार एंट्री

Voot

सुंबुल ने सबसे पहले तो अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया। बता दें कि एक्ट्रेस इस सीजन की सबसे युवा कंटेस्टेंट हैं। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान की एक्टिंग भी करके दिखाई, जिसे सलमान खान ही नहीं उनके फैंस ने भी पसंद किया होगा। इसके बाद घर के अंदर जाने से पहले उन्होंने अपने पिता को गले लगाया और फिर घर के अंदर एंट्री की।

मिस इंडिया 2020 रनरअप ने स्टेज पर शेयर की अपनी स्ट्रगल

मिस इंडिया 2020 रनरअप ने स्टेज पर शेयर की अपनी स्ट्रगल
Voot

मान्या सिंह, जिनका जन्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव कुशीनगर में हुआ, बिग बॉस 16 की अगली कंटेस्टेंट हैं। बता दें कि मान्या फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनरअप थीं। सलमान खान से बात करते हुए मान्या ने अपनी स्ट्रगल्स के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनके पिता अभी भी मुंबई में ऑटो रिक्शा चलाते हैं। मान्या ने यह भी बताया कि मिस इंडिया की रनरअप बनने के बाद भी उन्हें 2 सालों में केवल एक ही एड कमर्शियल में काम मिला।

गौरी नागौरी की एंट्री

गौरी नागौरी की एंट्री
Voot

सलमान खान ने हरियाणवी डांसर गौरी नागौरी का स्टेज पर किया स्वागत।

टीना दत्ता और श्रीजीता ने की एंट्री

टीना दत्ता और श्रीजीता ने की एंट्री
Voot

टीना दत्ता को सलमान खान ने स्टेज पर बुलाया और इस दौरान वह सलमान खान के लिए मिठाई भी लेकर आईं। टीना ने बताया कि वह घर के अंदर इसलिए जाना चाहती हैं ताकि वह वीकेंड के वार पर सलमान खान से मिल सकें और दूसरा एक्ट्रेस ने कहा, ”मैंने सुना है कि यहां जो आता है, अफेयर करके जाता है या शादी करके जाता है और मैं भी बहुत वक्त से सिंगल हूं।” टीना के साथ ही श्रीजीता ने स्टेज पर दिखाई दीं। इस दौरान बिग बॉस के खेल की झलक भी दिखाई दीं।

पहले ही दिन निमृत और अचर्ना के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस ने शो शुरू होने से पहले ही गेम खेलना शुरू कर दिया है और इसकी झलक दर्शकों को सलमान खान द्वारा दर्शकों को दिखाई दी। इसी बीच घर के अंदर निमृत और अर्चना के बीच बेड को लेकर बहस भी हो गई। निमृत, कैप्टन हैं और इस वजह से उन्होंने अर्चना को बेड बदलने के लिए कहा लेकिन अर्चना को शायद उनकी ये बात पसंद नहीं आई और इस वजह से दोनों के बीच लड़ाई हो गई।

साजिद खान ने स्टेज पर अपनी गलतियां की याद

साजिद खान ने स्टेज पर अपनी गलतियां की याद
Voot

साजिद खान भी बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट दिखाई देने वाले हैं और इस दौरान स्टेज पर उन्होंने अपने बीते वक्ते के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने कई एक्टर्स के साथ काम किया है और 2-3 फिल्में हिट हो जाने के बाद वह काफी एरोगेंट हो गए थे और इसके बाद उनकी एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप हुई और फिर उन्हें समझ आया कि वह काफी एरोगेंट हो गए हैं और उन्हें बदलने की जरूरत है। साजिद खान को शहनाज गिल ने भी एक बेस्ट ऑफ लक मैसेज भेजा, जिसे सलमान खान ने स्क्रीन पर दिखाया।

शो शुरू होने से पहले ही बिग बॉस का गेम हुआ शुरू

बिग बॉस का पहला एपिसोड तो बहुत ही जानदार और शानदार रहा। जी हां, बिग बॉस ने अपना गेम खेलना शुरू कर दिया है, जिसके चलते निमृत और अर्चना के बीच पहले ही दिन बेड को लेकर लड़ाई भी हो गई। इतना ही नहीं, स्टेज पर अच्छे दोस्त का दिखावा करने वाली श्रीजीता और टीना दत्ता की दोस्ती के पीछे की सच्चाई की झलक भी सलमान खान ने दर्शकों को दिखाई। ऐसे में शो में आने वाले नए ट्विस्ट देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है।

02 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text