home / एंटरटेनमेंट
BB 15: विशाल कोटियान ने राकेश बापट का उड़ाया मजाक तो गुस्साई रिद्धी डोगरा, ट्वीट कर कही ये बात

BB 15: विशाल कोटियान ने राकेश बापट का उड़ाया मजाक तो गुस्साई रिद्धी डोगरा, ट्वीट कर कही ये बात

टीवी एक्टर रिद्धी डोगरा ने विशाल कोटियान और बिग बॉस 15 के उन सभी कंटेस्टेंट्स को क्रिटिसाइज किया है, जिन्होंने राकेश बापट के शमिता शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर मजाक उड़ाया है। ऑनलाइन शेयर किए एक वीडियो में विशाल, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज के साथ राकेश का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

विशाल ने राकेश के नाम का मजाक उड़ाने के बाद कहा, बहुत बड़ा हाथ मारा है अपने भाई ने। सीधे वो शिल्पा शेट्टी है ना उसकी बहन को पटा लिया है। अब क्या है ना उसके दम पर ये एक शो से दूसरे शो, वो शो से ये शो करता है, उसका चलता रहेगा। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए रिद्धी ने दर्शकों से रिक्वेस्ट की है कि वो विशाल, करण, तेजस्वी और उमर को घर से बाहर कर दें और उन्हें वोट ना करें। कुछ लोग होते हैं, जो पीठ पीछे बोलते हैं और दूसरों का मजाक उड़ाते हैं और अपनी इन हरकतों को फनी बताते हैं और कुछ लोग होते हैं, जो सच्चाई और गेम स्पिरिट को रखते हुए खेलते हैं। दर्शकों क्या आपको मजाक उड़ाए जाना पसंद है। अगर नहीं, तो इन लोगों को बाहर निकालिए। 

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के दौरान राकेश और शमिता एक दूसरे के करीब आए। इसके बाद वह बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट आ गईं और एक महीने बाद राकेश भी वाइल्ड कार्ड बनकर घर के अंदर आ गए।

इससे पहले एक इंटरव्यू में राकेश ने बताया था कि रिद्धी को शमिता के साथ उनके इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा था, वह खुश होती है, अगर मैं किसी के साथ खुश हूं और इसी तरह से यदि उन्हें अपने लिए कोई मिल जाता है तो मुझे भी खुशी होगी क्योंकि अंत में हम दो अलग-अलग लोग हैं। हम दो समझदार इंसान हैं और हमने अपनी जिंदगी में जो भी फैसले लिए हैं, वो हमारे अपने हैं और हमने इन्हें मैच्योरली हैंडल किया है।

यह भी पढ़ें:

कंगना रनौत ने बताया उन्हें किसी से है प्यार, कहा – 5 साल में मैं खुद को एक पत्नी और मां के रूप में देखती हूं
टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने कटवाएं अपने लंबे बाल, कैंसर पैसेंट की विग बनने के लिये किये डोनेट
नई दुल्हन के लिए 20+ मंगलसूत्र डिजाइन – Mangalsutra ki Design 2021

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

11 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text