home / एंटरटेनमेंट
BB 15: VIP कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने दिसा टिकट टू फिनाले जीतने का मौका, यहां जानें डिटेल्स

BB 15: VIP कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने दिसा टिकट टू फिनाले जीतने का मौका, यहां जानें डिटेल्स

बिग बॉस 15 अपने नए ट्विस्ट, टर्न्स, ड्रामा, लड़ाई और गॉसिप की वजह से काफी एक्साइटिंग बना हुआ है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि उन्होंने सबको लिविंग एरिया में एकत्रित होने के लिए हा। एक बार सभी कंटेस्टेंट के आते ही बिग बॉस ने कहा कि शो में हमने बार-बार कई लोगों को कहते हुए सुना है कि वीआईपी कंटेस्टेंट्स के पास ही बिग बॉस 15 की ट्रॉफी और शो जीतने का मौका है। हालांकि, बिग बॉस ने आगे कहा कि यह पहली बार है कि वो अपने शब्दों पर इसी तरह से काम कर रहे हैं।

बिग बॉस ने कहा कि इतिहास में पहली बार वीआईपी कंटेस्टेंट्स को टिकट टू फिनाले जीतने का मौका मिलेगा और वो भी इस शो के 10वें हफ्ते में। बिग बॉस की इस बात को सुन कर सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं। बिग बॉस ने आगे कहा कि टिकट टू फिनाले जीतने के बाद उस सदस्य की जगह फिनाले में तय हो जाएगी। लेकिन नॉन-वीआईपी सदस्यों जिनमें शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, प्रतीक सेहजपाल, उमर रियाज, निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश और राजीव अदातिया का नाम शामिल है, उनके लिए यह एक निराशा की बात है क्योंकि यह मौका केवल वीआईपी सदस्यों को दिया गया है। 

हालांकि, नॉन वीआईपी सदस्यों का पूरे प्रोसेस में एक रोल होगा। बिग बॉस का यह एपिसोड करण कुंद्रा को लेटर लाने और टास्क के बारे में सभी सदस्यों को बताने के साथ खत्म होता है। यहां आपको बता दें कि रशमी देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभीजित बिचुकले, राखी सावंत और उनके पति रितेश बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड वीआईपी कंटेस्टेंट्स हैं।  

ऐसे में आपको क्या लगता है कि कौन सा वीआईपी सदस्य टिकट टू फिनाले को जीतेगा और इस सीजन का पहला फाइनलस्टि बन जाएगा। 

यह भी पढ़ें:
कश्मीरा शाह ने शेयर किया हॉट बिकिनी फोटोशूट का वीडियो, 50 की उम्र में भी नजर आ रही एकदम जवां
BB 15: देवोलीना की वजह से टूटने के कगार पर पहुंच गया राखी और रितेश का रिश्ता, एक्ट्रेस ने दी वॉर्निंग
अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ पूल में किया वर्कआउट, वायरल हुआ Video

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

08 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text