home / एंटरटेनमेंट
BB 15: आधी रात को रोमांटिक हुए रश्मि देसाई और उमर, छुपकर देख रही राखी ने दिया रिएक्शन

BB 15: आधी रात को रोमांटिक हुए रश्मि देसाई और उमर, छुपकर देख रही राखी ने दिया रिएक्शन

बिग बॉस का कोई भी सीजन हो एक न एक लव स्टोरी तो देखने को मिल ही जाती है। वैसे बिग बॉस सीजन 15 में दर्शकों को एक नहीं बल्कि कई लव एंगल देखने को मिले। इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा और मीशा अय्यर-ईशान सहगल के बाद प्रतीक और देवोलीना के बीच भी इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं। इसी बीच रश्मि देसाई और उमर रियाज की भी लव स्टोरी शुरू हो गई है। हाल ही में ऑन एयर हुए बिग बॉस के एपिसोड में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को रात के अंधेरे में उमर रियाज (Umar Riaz) की बाहों में बैठा देखा गया है। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे से रोमांटिक बातें करते हुए भी नजर आ रहे थे। 

दरअसल रात में यह दोनों बिग बॉस 15 के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी के गेम को लेकर चर्चा कर रहे होते हैं। इस दौरान उमर रियाज काउच पर बैठे होते हैं। जबकि रश्मि देसाई उनकी गोद में बैठे उन्हें बाहों में लिये होती है। इस दौरान रश्मि देसाई और उमर रियाज काफी करीब भी आते हैं और रोमांटिक होने लगते हैं। हालांकि राखी सावंत (Rakhi Sawant) छुपकर रश्मि और उमर को देखती हैं और कहती हैं, ‘लव लपेटा हो रहा है यहां ?’ इस पर उमर उनसे कहते हैं, ‘मौसम ही ऐसा है। जब आपको सर्दी लगती है तो आपको वॉर्म फीलिंग की जरूरत होती है। जब भी मुझे लगेगा कि मेरे हाथ पैर नॉर्मल हो गए हैं मैं सामने वाले जो चल हट बोल दूंगा।’

देखिए ये वीडियो –

अगले दिन राखी सावंत ने रश्मि और उमर की बात देवोलीना भट्टाचार्जी से करते हुए कहती हैं, ”क्या दोनों घर से बाहर जाने के बाद भी इस रिश्ते को बरकरार रखेंगे? वहीं देवोलीना कहती हैं, ”मुझे नहीं पता। मैं रश्मि देसाई से कई बार इस बारे में बात कर चुकी हूं। वो हर बार मुझसे नाराज हो जाती है जब भी मैं उसका नाम उमर रियाज के साथ जोड़ती हूं। मुझे लगता है कि रश्मि देसाई मजाक कर रही है।” इसपर राखी बोलती हैं, ”किसी को गोद में बैठना जोक कैसे हो सकता है। मुझे लगता है शो में बने रहने के लिए दोनों दिखावा कर रहे हैं। बाहर जाने के बाद इन दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं रहेगा।”

आपको बता देंस बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के बाद से ही रश्मि देसाई एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स के पास जाकर उन्हें टिप्स देती हुई नजर आई थी। इस दौरान रश्मि ने उमर रियाज के साथ सबसे ज्यादा वक्त बिताया था और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी नजर आई। रश्मि देसाई को घर में आए हुए कुछ ही दिन हुए हैं और उमर रियाज के साथ उनकी नजदीकियां अब बढ़ने लगी है। कुछ दिनों पहले ही उमर रियाज और रश्मि देसाई ने खुल्लम खुल्ला ये स्वीकार कर लिया कि वो एक-दूसरे को पसंद करते हैं। 

वैसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि रश्मि और उमर रियाज की लव स्टोरी शो के लिए कोई गेम स्टेटर्जी हैं या फिर वाकई दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक … 

21 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text