home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 15: टाइगर टीम बनी विजेता, विशाल-जय और तेजस्वी-आकाशा को मिलेगी घर में एंट्री

Bigg Boss 15: टाइगर टीम बनी विजेता, विशाल-जय और तेजस्वी-आकाशा को मिलेगी घर में एंट्री

बिग बॉस का 15वां सीजन काफी एंटरटेनिंग हो रहा है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस समय बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच एक नया टास्क चल रहा है। जिसमें जंगलवासियों को बिग बॉस द्वारा तीन ग्रुप में बांटा गया है और जो टास्क जीतेगा उसे मुख्य घर में एंट्री मिलेगी। टास्क को ‘जहर का कहर’ कहा जाता है जिसमें जंगलवासियों को तीन टीमों टाइगर, हिरण और पौधे में विभाजित किया गया था।

टीम टाइगर में जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन और आकाश सिंह शामिल हैं, जबकि टीम डियर में ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, अफसाना खान और सिम्बा नागपाल शामिल हैं। तीसरी टीम में करण कुंद्रा, उमर रियाज, मायशा अय्या और विधि पांड्या शामिल हैं। इस टास्क की संचालक शमिता शेट्टी हैं, जो इस समय घर के कप्तान भी हैं। टास्क में डॉक्टरों की भूमिका निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल को दी गई है।

टास्क की शुरुआत में हमें यह देखने को मिलता है कि विशाल शमिता के साथ किस तरह से प्लान बनाया गया था। विशाल ने शमिता से कहा कि अगर उनकी टीम मुख्य घर में आती है, तो जय, विशाल, आकाशा और तेजस्वी उनके साथ होंगे और घर में उनका बड़ा हाथ होगा। तब प्रतीक और निशांत ही दो लोग बचे रहेंगे। इसी वजह से शमिता टीम टाइगर को सपोर्ट करने का फैसला करती है।

क्योंकि शमिता को विशाल पर काफी विश्वास है और उसके साथ उसकी अच्छी दोस्ती भी है। टीम टाइगर्स ने पहला राउंड जीत लिया और उन्होंने टीम डियर से सिम्बा को खत्म कर दिया। क्योंकि वे उन्हें मजबूत दावेदार मानते हैं। दूसरे राउंड में, टीम प्लांट टास्क जीत जाती है। तो शमिता गलत निर्णय लेती है और वह कहती है कि यह गलत निर्णय था और वे कहते हैं कि कोई नहीं जीता। इसने टीम प्लांट को परेशान कर दिया। क्योंकि वे जानते हैं कि वे जीत जाते लेकिन शमिता ने उन्हें हारने का फैसला पहले ही कर लिया था।

आखिर शमिता ने टीम टाइगर को विजेता घोषित कर दिया। तो अब जो सदस्य मुख्य बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश करेंगे, वे 4 लोग होंगे। विशाल का मास्टरस्ट्रोक प्लान उसके काम आता है और वह, जय आकाशा और तेजस्वी बिग बॉस के मुख्य घर के सदस्य होंगे। अब चारों सदस्य बिग बॉस के ओटीटी प्रतियोगियों के साथ खेलते नजर आएंगे।

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि बचे हुए जंगलवासी घर में अंदर एंट्री करने के लिए क्या-क्या नये पैतरे इस्तेमाल करते हैं और इस हफ्ते नॉमिनेशन में कौन-कौन से सदस्य आने वाले हैं। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
‘बिग बॉस 15’ के घर में ईशान और मायशा की इंटिमेसी देख भड़के लोग, बोले – थोड़ी भी शर्म नहीं है इन्हें
BB 15: उमर रियाज को टास्क के दौरान सिर पर लगी चोट, भाई आसिम ने सोशल मीडिया पर लिखा ये मैसेज
Bigg Boss 15: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अफसाना और शमिता शेट्टी का ये किसिंग Video
BB15: विधि पांड्या इंसिडेंट के बाद प्रतीक सेजपाल पर भड़के सलमान खान, कहा- ‘अगर मेरी बहन होती…’
जय भानुशाली से लेकर करण कुंद्रा तक, जानें Per Week कितना चार्ज कर रहे हैं BB15 के कंटेस्टेंट्स
Video: शमिता शेट्टी कर रही थीं राकेश बापट को मिस तो जय भानुशाली ने दिए उन्हें मराठी पत्नी बनने के टिप्स
Bigg Boss 15: ये है घर में एंटर करने वाले कंटेस्टेंट्स की फुल एंड फाइनल लिस्ट

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

15 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text