home / एंटरटेनमेंट
BB 15: अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से मांगी Kiss तो गुस्साई तेजस्वी प्रकाश ने दिया धक्का, देखें Video

BB 15: अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से मांगी Kiss तो गुस्साई तेजस्वी प्रकाश ने दिया धक्का, देखें Video

बिग बॉस 15 के बुधवार के एपिसोड में अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच तकरार होते हुए नजर आएगी और शो के नए प्रोमो में इसकी एक झलक दिखाई गई है। शो के प्रोमो में अभिजीत बिचुकले, देवोलीना के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इसके कुछ समय बाद ही तेजस्वी प्रकाश उन्हें धक्का देते हुए दिखाई दे रही हैं।

वीडियो की शुरुआत में अभिजीत, देवोलीना को कहते हैं, तेरे लिए कुछ भी कर जाऊंगा। इसके बाद वह कहते हैं पप्पी देनी है तूने मुझे। उस वक्त फ्रेम में कोई भी अन्य घरवाला दिखाई नहीं देता है। इसके बाद वह अपने गालों की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि ये कब करेगी तू और इस पर देवोलीना गुस्से से चिल्लाते हुए नजर आती हैं और कहती हैं कि नहीं करूंगी मैं। 

इसके बाद देवोलीना अपने गालों की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि लाइन क्रॉस मत करो। इसके बाद अभीजित बिचुकले डिफेंडिंग मोड में आ जाते हैं और कहते हैं कि मजाक तो मजाक है यार। इस पर प्रतीक सेहजपाल सवाल करते हुए कहते हैं, वो झूठ क्यों बोलेगी? 

इसके बाद अभीजित बेड पर लेटे हुए दिखाई देते हैं और देवोलीना उन पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रही हैं। वह कहती हैं कि मेरी अच्छाई का फायदा उठाओगे तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा। इसके बाद तेजस्वी प्रकाश, देवोलीना से बात करते हुए नजर आती हैं और वह उनसे पूछती हैं कि क्या अभीजित उन्हें परेशान कर रहा है। इस पर देवोलीना हामी भरती हैं तो तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि मैं भी उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी और फिर वह अभीजित के पास जाती हैं और उन्हें धक्का दे देती हैं। 

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश शो की शुरुआत से ही घर में हैं तो वहीं अभीजित और देवोलीना बतौर वीआईपी कंटेस्टेंट कुछ समय पहले ही घर में आए हैं।

यह भी पढ़ें:
प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की उम्र को लेकर कही ये बात, जानकर होगी हैरानी
कास्टिंग काउच की घटना पर छलका सुरवीन चावला का दर्द, कहा- ‘लोग आपकी कमर का साइज…’
बॉलीवुड की टॉप 15 कॉमेडी फिल्म

15 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text