home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 15 में होने वाला है शॉकिंग एविक्शन, बॉटम 6 में से एक घरवाला होगा बेघर

Bigg Boss 15 में होने वाला है शॉकिंग एविक्शन, बॉटम 6 में से एक घरवाला होगा बेघर

बिग बॉस 15 में इस सीजन का अब तक का सबसे शॉकिंग एविक्शन होने वाला है। दरअसल, हाल ही में मीडिया को एक मौका दिया गया था, जिसमें उन्होंने घरवालों में से बॉटम 6 सदस्यों का बहुतमत से चुनाव किया था। लिस्ट के मुताबिक उमर रियाज, जय भानुशाली, विशाल कोटियान, नेहा भसीन, सिंबा नागपाल और राजीव अदातिया का नाम इस लिस्ट में शामिल है। इसके बाद टॉप 5 कंटेस्टेंट्स करण कुंद्रा, प्रतीक सेहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश को बॉटम 6 सदस्यों का भविष्य चुनने का मौका मिला।

शो के नए प्रोमो के मुताबिक आने वाले एपिसोड में गार्डन एरिया में सीढ़ियों का बड़ा सेटअप लगाया गया है। इन सीड़ियों पर 5 टॉप कंटेस्टेंट और बॉटम 6 कंटेस्टेंट दिखाई दे रहे हैं। सिंबा की सीढ़ी पर प्रतीक सेहजपाल, जय भानुशाली और निशांत भट्ट, हैं। वहीं विशाल कोटियान की सीढ़ी पर तेजस्वी प्रकाश, उमर और करण होते हैं और आखिर में नेहा भसीन की सीढ़ी पर शमिता उनके समर्थन में खड़ी होती हैं। सभी घरवालों के लिए यह टास्क बहुत ही चैलेंजिंग और इमोशनल है और वह इसके लिए स्ट्रेटेजी डिस्कस करते हुए दिखाई देते हैं।

जैसे ही तेजस्वी, करण को कहती हैं कि उन्हें नेहा को बचाने में कोई दिलचस्पी नहीं है तो वहीं इस दौरान शमित काफी स्ट्रेस दिखाई देती हैं क्योंकि उनके तीन दोस्त नेहा, राजीव अदातिया और विशाल डेंजर जोन में होते हैं। प्रोमो में नेहा, राजीव, विशाल और सिंबा सभी काफी इमोशनल दिखाई देते हैं। 

वहीं एक अन्य प्रोमो में वाइल्डकार्ड एंट्री रशमी देसाई, अभीजीत भिचकुले के बीच लड़ाई होते हुए नजर आती है और वह कहता है कि उन्हें राखी सावंत से कंपेयर नहीं किया जाना चाहिए। शमती ने अभीजीत के सामने राखी सावंत की एचीवमेंट की सहारना की और कहती हैं कि पूरी दुनिया राखी सावंत को जानती हैं और वहां तक पहुंचने में समय लगता है। 

यह भी पढ़ें:
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा और ट्विटर पर निक जोनस का सरनेम हटाया, मां मधु चोपड़ा ने किया रिएक्ट
आउटफिट को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, इस वजह से नहीं पसंद आया लोगों को उनका Look
राकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल, शादी को लेकर भी की बात

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

23 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text