home / एंटरटेनमेंट
BB15: देवोलीना भट्टाचार्जी से झगड़ा होने के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी, देखें Video

BB15: देवोलीना भट्टाचार्जी से झगड़ा होने के बाद बेहोश हुईं शमिता शेट्टी, देखें Video

बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि एक टास्क के दौरान घरवालों के बीच काफी लड़ाई होती है। नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट्स, जो विआईपी सदस्यों के सामने खड़े हैं वो प्राइज मनी को बचाने के लिए लड़ते हुए नजर आते हैं। आने वाले एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक उमर, रियाज, करण कुंद्रा, प्रतीक सेहजपाल के बीच काफी अधिक लड़ाई होती है। 

हालांकि, बाद में देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी के बीच लड़ाई काफी अधिक बड़ जाती है और इसे देखकर घरवाले ही नहीं बल्कि दर्शक भी हैरान रह जाएंगे। प्रोमो में शमिता शेट्टी, वीआईपी सदस्यों के रूडली बात करते हुए नजर आती हैं और इस पर देवोलीना कहती हैं कि वह इतनी बदतमीजी से बात ना करें। दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं और लड़ने लग जाते हैं । इस पर शमिता, देवोलीना की नकल उतारते हुए कहती हैं कि तुम्हारा दिमाग कहां है डार्लिंग, तुम्हारी a… में। इस पर देवोलीना भड़क जाती हैं और शमिता को वॉर्निंग देती हैं कि वह अपनी भाषा पर ध्यान दें।

इसके बाद दोनों शारीरिक लड़ाई में उलझने की कोशिश करते हैं लेकिन घरवाले दोनों को रोक देते हैं। एक ओर जहां निशांत भट्ट देवोलीना को रोकते हैं तो वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, शमिता को रोकते हैं। इस पर देवोलीना शमिता पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि, तेरी शेट्टीगिरी यहां पर निकाल दूंगी। शमिता इतना अधिक लड़ाई कर लेती हैं कि वह करण कुंद्रा के पास बेहोश हो जाती हैं। इस पर करण उन्हें फटाफट गोद में उठाते हैं और मेडिकल रूम की तरफ ले जाते हैं। इस पर रशमी कहती हैं कि अगर तुम क्रिटिसिज्म नहीं  ले सकते हैं तो दूसरों को भी क्रिटिसाइज मत करो।

प्रोमो में घर के लड़के भी कुछ पीछे नहीं दिख रहे हैं। एक ओर जहां उमर, प्रतीक की शर्ट फाड़ देते हैं तो वहीं करण कुंद्रा, निशांत भट्ट के ऊपर मिट्टी फेंक देते हैं और जब प्रतीक गुस्से में चिल्लाते हैं तो वो गुस्से में उन्हें टक्कर मारते हैं। इसके अलावा नॉन-वीआईपी सदस्यों ने एक साथ मिलकर वीआईपी सदस्यों को वीआईपी रूम में परेशान करने का प्लान बनाया। यहां तक कि उन्होंने वहीं पर खाना भी खाया और काम करने से भी मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें:
क्या अनुपमा में जल्द ही अनुज की कहानी हो जाएगी खत्म? एक्टर गौरव ने कही ये बात
एक्‍ट्रेस निकिता दत्ता के साथ बाइक सवार 2 लड़कों ने की छीना-झपटी और लूट, सुनाई हादसे की आपबीती
BB15: अभिजीत बिचुकले ने कहा वो 24 घंटे में एक बार जाते हैं टॉयलेट तो राखी सावंत हो गईं हैरान

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

02 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text