home / एंटरटेनमेंट
Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने अपनी मां से पूछा- ‘क्या राकेश बापट अभी भी मेरे बॉयफ्रेंड हैं?’

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी ने अपनी मां से पूछा- ‘क्या राकेश बापट अभी भी मेरे बॉयफ्रेंड हैं?’

शमिता शेट्टी पिछले काफी समय से राकेश बापट से दूर हैं और बिग बॉस के घर में बंद हैं। यही वजह है कि शमिता शेट्टी सोच रही हैं कि क्या राकेश बापट अभी भी उनके बॉयफ्रेंड हैं। इसी बीच जब घरवालों को अपने परिवार के सदस्यों से बात करने का मौका मिला तो शमिता शेट्टी ने अपनी मां से मजाक में पूछा कि क्या राकेश अभी भी उनके बॉयफ्रेंड हैं?

जब सुनंदा ने कहा कि राकेश उन्हें काफी याद करते हैं और उन्होंने अपना प्यार भेजा है तो शमिता को एकदम से उनका नाम समझ नहीं आया। इसके बाद जब उन्होंने आखिरकार उनका नाम सुना तो कहा कि मैं भी उन्हें मिस कर रही हूं और मेरा प्यार भी आप उन्हें दे देना। इसके बाद वह मजाक करते हुए पूछती हैं कि क्या वह अभी भी मेरे बॉयफ्रेंड हैं? लगभग 3 महीने हो चुके हैं। इस पर उनकी मां कहती हैं कि मुझे यकीन है कि राजिव के जरिए उन्होंने कोई ना कोई मैसेज तो जरूर मिला होगा।

ADVERTISEMENT

इस पर राजीव कहते हैं कि हां, उन्होंने आपके लिए ढेर सारा प्यार, किस, हग्स और फ्लर्टी मैसेज भेजे हैं। दोनों की बातचीत तब शुरू होती है, जब शमिता टीवी पर अपनी मां को देखती है और कहती हैं कि हैलो मां, आप कैसे हो? इस पर सुनंदा कहती हैं, मैं बहुत अच्छी हूं तुम कैसी हो? फिर शमिता कहती हैं कि मैं भी ठीक हूं और आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद वह अपनी मां को बताती हैं कि राजीव शो में वापस आ गए हैं। सुनंदा सबको ग्रीट करती हैं और कहती हैं कि वह राखी सावंत को पहचान ही नहीं पा रही हैं क्योंकि राखी ने अपने चेहरो को जोकर के रूप में पेंट किया होता है।

इसके बाद सुनंदा कहती हैं कि बिग बॉस 15 का फिनाले अब नजदीक ही है और हम आप सभी के घर से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे हैं। वह सबके गेम की भी तारीफ करती हैं और शमिता को कहती हैं कि राजीव तुम्हें मेरी तरफ से गले लगाएगा। इसके बाद शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी को भी कैमरा के आगे आने के लिए कहती हैं लेकिन वह पीछे से ही सबके गेम की सराहना करती हैं।

ADVERTISEMENT

बता दें कि शमिता और राकेश पहली बार बिग बॉस ओटीटी पर मिले थे और इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। वहीं राकेश भी बिग बॉस में 15 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए थे लेकिन 2-3 दिन में ही हेल्थ इशू के चलते उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा था।

यह भी पढ़ें:
बिग बॉस 15: इस साल शादी करना चाहती हैं शमिता शेट्टी, निशांत ने राकेश बापट को लेकर किया अगाह
मौनी रॉय 5 साल बाद कर रही हैं टीवी की दुनिया में वापसी, कहा- ‘मैं एक प्राउड टीवी एक्टर हूं’
एकता कपूर ने ‘नागिन 6’ के लिए फैंस से मांगा एक्ट्रेस के नाम का सुझाव, जानिए क्या मिला जवाब

ADVERTISEMENT
18 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text