home / Uncategorized
BB15: सलमान खान को अफसाना की करतूतों पर आया गुस्सा, कहा – शो से अभी बाहर कर देता

BB15: सलमान खान को अफसाना की करतूतों पर आया गुस्सा, कहा – शो से अभी बाहर कर देता

बिग बॉस का 15वां सीजन काफी एंटरटेनिंग हो रहा है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे सामने आ रहे हैं। बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस सीजन के दूसरे वीकेंड के वार में फैंस काफी कुछ हैरान कर देने वाले वाकये देखने को मिले। पिछले वीकेंड के वार में जहां प्रतीक सहजपाल को सलमान खान ने फटकार लगाई थी वहीं इस बार सिंगर अफसाना खान  (Afsana Khan) पर निशाने पर रहीं।

दरअसल, बीत हफ्तों में अफसाना खान घरवालों के साथ काफी बतमीजी की है, उन्होंने शमिता शेट्टी पर एज शेमिंग और बॉडी शेमिंग को लेकर खूब भड़काने वाले कमेंट्स किये हैं। अफसाना खान ने झगड़े के दौरान शमिता शेट्टी की उम्र, लुक्स, करियर और पर्सनैलिटी पर कमेंट किया था और यही नहीं उन्होंने शमिता पर चप्पल भी फेंकी थी। अफसाना का ये गुस्सैल रवैया सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने दर्शकों को उनकी करतूतें दिखाई।

सलमान ने अफसाना खान को फटकार लगाते हुए कहा, ”सुपरस्टार ऑफ द सीजन। शमिता शेट्टी को आपने बूढ़ी औरत, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत कहा। आप ये फैसला करेंगी कि घटिया कौन है?” अफसाना इस पर सफाई देते हुए कहती हैं कि आप बड़े हो। तभी सलमान अफसाना की बात को बीच में काटते हुए कहते हैं नहीं, मैं बूढ़ा हूं जी। 

सलमान गुस्से में आकर कहते हैं कि अगर उनका चॉइस होता तो वो उनको इस घर से बेघर कर देते। तो इस पर अफसाना कहती हैं, ”मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं घर से बाहर जाने के लिए तैयार हूं।” 

आपको बता दें कि बीते हफ्ते अपने द्वारा की गई बदतमीजियों को देखते हुए अफसाना खान अपना आपा खो बैठी और उन्होंने दरवाजे पर सिर पीटना और खुद को बेरहमी से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। बाद में हालात इतने ज्यादा बिगड़ गये कि अफसाना के इलाज के लिए डॉक्टर को भेजा गया।

वहीं बीते हफ्ते बिग बॉस 15 में दोनों गुटों के बीच अच्छी लड़ाई देखने को मिली। एक तरफ ऐसे सदस्य हैं जो बिग बॉस के घर में प्रवेश कर चुके हैं। जो किसी को भी घर से बाहर नहीं रखने की कोशिश करते नजर आये। वहीं दूसरी ओर जंगलवासी घर में प्रवेश पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान दोनों गुटों के बीच वाद-विवाद और मारपीट देखने को मिली। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या वाकई में अफसाना घर से बाहर जाती हैं या गेम में बनी रहती हैं। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी खबरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

17 Oct 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text