home / एंटरटेनमेंट
BB 15: राकेश बापट शो पर इस वजह से नहीं करेंगे शमिता शेट्टी को प्रपोज

BB 15: राकेश बापट शो पर इस वजह से नहीं करेंगे शमिता शेट्टी को प्रपोज

राकेश बापट ने कहा है कि वह शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 पर प्रपोज नहीं करेंगे। एक ओर जहां शमिता बिग बॉस 15 की शुरुआत से हिस्सा हैं तो वहीं राकेश ने पिछले हफ्ते ही बतौर वाइल्ड कार्ड घर में एंट्री की है। बिग बॉस 15 में एंट्री करने से पहले एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा था, मैं कभी शमिता को कभी नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज नहीं करूंगा। यह एक बहुत ही प्राइवेट इमोशन है। यह जब भी होगा, यह शो से बाहर होगा, शो पर नहीं। यह हम दोनों के लिए बहुत ही खास मौका है। 

राकेश और शमिता को इस साल की शुरुआत में एक साथ बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दिए थे। जब राकेश से पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस के घर में किसी तरह के पीडिए में शामिल होते हुए नजर आएंगे तो इसपर उन्होंने कहा, मैं बिग बॉस के घर में एंटर कर रहा हूं और हम दोनों एक कपल हैं लेकिन साथ ही हम दोनों खुद का अलग-अलग गेम खेलेंगे। हम दोनों एक दूसरे के विपरीत नहीं हैं। वहीं जहां तक पीडिए का सवाल है या ईशान और माइशा के बारे में कहा जाए, तो दोनों का पीडीए बिल्कुल ऑर्गेनिक नहीं लगता है।

उन्होंने आगे कहा, शमिता और मेरे बीच कुछ भी फॉर्स करके नहीं किया गया है और दोनों जानते हैं कि उन्हें पब्लिक को कितना दिखाना है और कितना नहीं। राकेश ने यह भी कहा कि शमिता खुद की बैटल लड़ रही हैं और वह कभी भी सही के लिए खड़े होने से कतराती नहीं हैं। वहीं राकेश की घर में एंट्री के बारे में बात की जाए तो शमिता ने खुली बाहों के साथ उनका स्वागत किया। यहां तक कि वह राकेश को देखकर रोने भी लग गईं और उन्होंने राकेश को गले लगा लिया और उन्हें I Love You कहते हुए किस भी किया।

अपनी एंट्री पर राकेश ने एक स्टेटमेंट में कहा कि शमिता एक बड़ा रीजन है, जिसकी वजह से वह घर में जा रहे हैं। प्यार एक ऐसा शब्द है, जिसका बहुत महत्व होता है। मेरे दर्शकों का प्यार, उनके द्वारा आने वाले मैसेज, ट्वीट और विश ने मैग्नेट की तरह काम किया है और इस वजह से मैं घर में वापस आ पाया हूं। साथ ही शमिता, जिन्हें मैंने ओटीटी सीजन की जर्नी में पाया है। मैं बेहद खुश हूं कि मुझे शमिता के साथ एक बार फिर बिग बॉस में समय बिताने का मौका मिल रहा है। और इस वजह से मैं एक बार फिर घर में जा रहा हूं। 

भले ही दोनों शो में एक दूसरे के नजदीक आने के कारण सुर्खियों में आए हों, लेकिन राकेश ने एक लीडिंग डेली को बताया था कि ओटीटी से बाहर आने के कुछ समय बाद तक भी दोनों एक दूसके को डेट नहीं कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘हम अपने इस रिश्ते को कुछ नाम देने से पहले एक दूसरे को अच्छे से जानना चाहते थे। मैं किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं करना चाहता और मैं जानता हूं कि शमिता भी ऐसा ही सोचती हैं’। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

09 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text