home / एंटरटेनमेंट
BB15: राखी सावंत ने शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा को लेकर किया टीज, कहा- ‘उसकी नज़र तेरे पर थी’

BB15: राखी सावंत ने शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा को लेकर किया टीज, कहा- ‘उसकी नज़र तेरे पर थी’

बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में राखी सावंत शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा के बारे में टीज करते हुए दिखाई देती हैं और शो के प्रोमो में ये साफ-साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो में तेजस्वी प्रकाश भी करण कुंद्रा से लड़ाई करते हुए दिखाई दे रही हैं और कहती हैं कि जब भी कोई भी उन्हें शमिता को लेकर टीज करता है तो वो कुछ भी नहीं बोलते हैं।

शो के नए प्रोमो में राखी, शमिता को कहती हैं कि करण फस गया तेजस्वी के साथ नहीं तो उसकी नज़र तुम पर ही थी। वहीं वीडियो के दूसरे हिस्से में तेजस्वी, करण से राखी के बारे में बात करते हुए दिखती हैं और बोलती हैं कि वह करण को शमिता को लेकर टीज करती हैं लेकिन वह कुछ नहीं बोलते हैं। वह कहती हैं, जिसे मैं बॉयफ्रेंड बुला रही हूं उसको किसी और के साथ टीज किया जा रहा है और वो रिएक्ट भी नहीं कर रहा है।

ADVERTISEMENT

इस बात को सुनकर करण नाराज हो जाते हैं और कहते हैं, मैं उन लोगों से परेशान हो गया हूं जो मुझे बताते हैं कि मुझे क्या करना चाहिए। मैं वो करूंगा जो मैं करना चाहता हूं। और अगर तुम्हें अच्छा नहीं लग रहा है तो बैक ऑफ कर लो। वहीं बिग बॉस 15 के पिछले एपिसोड में तेजस्वी और शमिता के बीच काफी अधिक लड़ाई हुी थी। तेजस्वी कहती हैं कि इतना मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने के लिए तो करण से भी तो पूछो। तेजस्वी की बात सुनकर शमिता नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि तुम इतनी जेलस और इंसिक्योर हो तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

शो में ही करण और तेजस्वी की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी और इशके बाद दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी फैंस का काफी प्यार मिला था यहां तक कि दोनों का हैशटैग TejRan भी काफी मशहूर हुआ। वहीं इससे पहले एक अन्य एपिसोड में करण ने घुटनों पर बैठ कर तेजस्वी को प्रपोज किया था और पूछा था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड बनेंगी क्या।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की पहली लोहड़ी रही शानदार और ये Pics हैं प्रूफ, देखें
बिग बॉस 15: तेजस्वी ने मेकर्स और सलमान खान पर लगाया शमिता शेट्टी को फेवर करने का आरोप
अमिताभ बच्चन ने सलमान खान को शादी करने की दी सलाह तो ब्लश करने लगे एक्टर! देखें Viral Video

14 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text