home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15 प्रोमो: तेजस्वी प्रकाश ने पानी-पानी पर किया डांस, सिंगर अकासा की एंट्री भी हुई कंफर्म

बिग बॉस 15 प्रोमो: तेजस्वी प्रकाश ने पानी-पानी पर किया डांस, सिंगर अकासा की एंट्री भी हुई कंफर्म

बिग बॉस 15 के नए प्रोमो के साथ घर में एंटर करने वाले दो कंटेस्टेंट्स की पुष्टि हो गई है। इस प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश और अकासा सिंघ दिखाई दे रही हैं। वीडियो की शुरुआत अकासा के मशहूर गाने गानिन से होती है और इस पर वह डांस करते हुए दिखाई देती हैं। इसके बाद तेजस्वीर प्रकाश पानी-पानी गाने पर डांस करते हुए नजर आती हैं। आप इस प्रोमो वीडियो को वूट या फिर इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। 

बता दें कि अकासा सिंह सिंगर हैं और उनके मशहूर गानों में नागिन और खींच मेरी फोटो शामिल है। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म के गाने एत्थे आ में भी अपनी आवाज दी है। वहीं तेजस्वी प्रकाश क्वालिफिकेशन से तो एंजीनियर हैं लेकिन वह पिछले 10 सालों से एक्टिंग के क्षेत्र में काम कर रही हैं। उन्होंने संस्कार- धरोहर अपनों की, पहरेदार पिया की और कर्ण संगिनी जैसे सीरियल में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 10 में भी हिस्सा लिया था।

इसके अलावा हाल ही में हुए बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में प्रतिक सेजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म सदस्य बन गए थे। उन्हें बिग बॉस 15 का टिकिट उस समय मिला था, जब उन्होंने खुद को बिग बॉस ओटीटी के विजेता की रेस से बाहर कर लिया था। इसके बाद एक मीडिया ईवेंट में बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज के भाई डॉक्टर उमर रियाज और बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट को बिग बॉस 15 का कंटेस्टेंट कंफर्म किया गया था। 

एक अन्य टीजर में करण कुंद्रा और सिंबा नागपाल की एंट्री को कंफर्म किया गया था। इसके अलावा एक्टर विधि पांड्या और विशाल कोटियन भी इस साल बिग बॉस 15 में दिखाई दे सकते हैं। 

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है और इस बार कंटेस्टेंट बिग बॉस घर की बजाए, जंगल में रहने वाले हैं और घर में जरूरी चीजों के लिए लड़ने वाले हैं। इस नई थीम के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा था, हर बार की तरह इस बार कंटेस्टेंट्स को कम सुविधाएं दी जाएंगी। उन्हें केवल एक छोटी सर्वाइवल  किट दी जाएगी। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

30 Sep 2021

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text