home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15: मायशा ने ईशान सहगल की सेक्सुएलिटी पर उठाया सवाल, अतीत के खुले कई राज

बिग बॉस 15: मायशा ने ईशान सहगल की सेक्सुएलिटी पर उठाया सवाल, अतीत के खुले कई राज

बिग बॉस सीजन 15 में पहले ही हफ्ते से घर में दर्शकों को एक लव कपल मिल गया। ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) अपने लव अफेयर को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। दूसरे हफ्ते के ‘वीकेंड का वार’ में ईशान ने नेशनल टेलीविजन पर सलमान खान के सामने अपने लेडी लव के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया। वहीं माइशा भी ईशान के लिए अपने प्यार का इजहार करती देखी गईं। लेकिन अब दोनों की प्यार के बीच खटास आने लगी है। 

हाल ही में एक एपिसोड के दौरान ईशान और मायशा के बीच मतभेद देखने को मिले। जहां एक तरफ ईशान ने अपने अतीत से जुड़े कई राज खोले वहीं मायशा ने उनपर कुछ गंभीर सवाल भी उठाये। मायशा ने ईशान से कुछ ऐसे सवाल पूछ लिये, जिसपर ईशान बेहद नाराज हो गये।

दरअसल, माइशा-ईशान एक-दूसरे से मन में उठने वाले सवालों को क्लियर करने बैठे थें, तभी एक्ट्रेस ने उस मुद्दे को उठाया जब ईशान ने उनसे कहा था कि वो जब बाहर जाएंगी तो उन्हें उनके बारे में कुछ गलत सुनने को मिल सकता है। माइशा के इस सवाल पर ईशान ने चुप्पी साध ली और कुछ भी कहने से मना कर दिया। हालांकि बाद में ईशान, मायशा को दिलासा देते हैं कि वो उसके लिए गलत व्यक्ति नहीं हैं। तब मायशा उससे कहती है कि आपने बताया था प्लेइंग अराउंड, तो क्या मतलब है उसका?

मायशा जब जोर देना शुरू करती हैं तो ईशान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से जुड़ा किस्सा सुनाते हैं। जिसे सुन माइशा उनसे पूछती हैं कि क्या वो बाइसेक्शुअल हैं। हालांकि, इस बात को पूरी तरह नकारते हुए ईशान एक दोस्त का किस्सा सुनाने लगते हैं और कहते हैं,’वो शख्स मेरी साख और इज्जत को बर्बाद करने की धमकी दे रहा था। शो में आने से पहले उसने मेरे बारे में कई नेगेटिव आर्टिकल पब्लिश करने की भी धमकी दी थी। इसलिए मुझे खुद की इज्जत को बचाने के लिए उसके साथ खेलना पड़ा। कभी ना कभी हर कोई ऐसा करता है, ये ऐसे ही चलता है। ऐसे लोगों के साथ ऐसे ही डील करना पड़ता है।’

अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में जिक्र करते हुए ईशान कहते हैं, ‘एक समय था जब मुझे अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड से मिलने का समय नहीं मिलता था क्योंकि वह हर रात एक होटल जाती थी। एक रात, चीजें हाथ से निकल गईं और मेरे उसे बुलाने के बाद हमारा बहुत बड़ा झगड़ा हुआ। फिर उसने मुझे यह कहते हुए धमकाया कि मैं देखूंगी कि तुम्हें कौन काम देता है। उसके अलावा, केवल एक यही व्यक्ति है जिससे आपको मेरे बारे में निगेटिव बातें सुनने को मिल सकती हैं।’ इसके बाद मायशा उन्हें समझाती है और कहती हैं कि अब वो दोबारा इस टॉपिक पर बात नहीं करेंगी और उनसे वादा लेती है कि अब आगे से कुछ भी नहीं होगा।

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि ईशान की इस खुलासे के बाद भी मायशा और उनका प्यार कायम रहता है या फिर दोनों में दूरियां आ जायेंगी। खैर ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें –
BB15: ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को किया प्रपोज, सलमान खान ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
‘बिग बॉस 15’ के घर में ईशान और मायशा की इंटिमेसी देख भड़के लोग, बोले – थोड़ी भी शर्म नहीं है इन्हें
BB15: पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, जानिए वीकेंड के वार में और क्या हुआ खास
Bigg Boss 15: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अफसाना और शमिता शेट्टी का ये किसिंग Video
BB15: विधि पांड्या इंसिडेंट के बाद प्रतीक सेजपाल पर भड़के सलमान खान, कहा- ‘अगर मेरी बहन होती…’
जय भानुशाली से लेकर करण कुंद्रा तक, जानें Per Week कितना चार्ज कर रहे हैं BB15 के कंटेस्टेंट्स

22 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text