home / एंटरटेनमेंट
बिग बॉस 15 से बाहर आते ही वेकेशन पर निकले लव बर्ड्स ईशान-मायशा, देखिए वीडियो

बिग बॉस 15 से बाहर आते ही वेकेशन पर निकले लव बर्ड्स ईशान-मायशा, देखिए वीडियो

बिग बॉस एक ऐसा शो में जिसमें आपको हर सीजन कोई न कोई लव स्टोरी देखने को जरूर मिल जाती है। बिग बॉस के घर में जोड़ी बनाने का चलन है। कुछ प्रेम कहानियां ऐसी थीं जो शो पर शुरू हुईं और उनके जाने पर खत्म हो गईं, जबकि कुछ जोड़ों ने शो छोड़ने के बाद भी अपने रिश्ते को बनाए रखा। हाल ही में बिग बॉस 15 में आपने ईशान सहगल (leshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के बीच का रोमांस देखा होगा। जी हां, नेशनल टीवी पर ईशान और मायशा की लव स्टोरी शुरू हुई और इनकी बढ़ती इंटीमेसी को देखकर नेटिज़न्स भी काफी नाराज़ हुए। हालांकि शो से बाहर आने के बाद भी उनके प्यार का सफर जारी है।

दरअसल, बिग बॉस 15 के लवबर्ड्स मायशा अय्यर और ईशान सहगल हाल ही में शो से बाहर हो गए हैं। इस जोड़ी ने घर के अंदर अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से सभी का ध्यान खींचा था। अब, जब मायशा और ईशान बाहर आ गए हैं तो प्रशंसक उनके रिश्ते के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं। दिलचस्प बात यह है कि लवबर्ड्स को कुछ दिन पहले ही डिनर डेट पर देखा गया था। 

अब हाल ही में ईशान सहगल और मायशा अय्यर के वेकेशन की जानकारी मिली है। ईशान और मायशा रोमांटिक वेकेशन के लिए गोवा रवाना हो चुके हैं। कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए। अगले दो-तीन दिनों के लिए कपल ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की योजना बनाई है।

बता दें शो से बाहर आने के बाद एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान ईशान और मायशा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बातें की थीं। मायशा अय्यर ने कहा था, ‘हम सबके पास सोचने-समझने की शक्ति है, लोग कहते हैं कि हमारे रिश्ते झूठे थे, मगर मैं यह कहना चाहती हूं कि अगर हमने वाकई में कोई प्लान किया होता तो हमने कुछ अच्छा किया होता। पहले हफ्ते ही हम इस बात को स्वीकार नहीं करते, बल्कि कुछ समय तक और लंबा चलता’।

उन्होंने आगे कहा, ”‘जब लोग 10 साल साथ-साथ रहने के बाद भी अलग हो जाते हैं, शादियां टूट जाती हैं, तो हमें 3 दिन में प्यार क्यों नहीं हो सकता ?’ मायशा अय्यर ने आगे बताया, ‘प्यार, जिंदगी में वैलिडिटी पीरियड और एक्सपायरी डेट के साथ नहीं आता है। जब होना होता है, तो ऐसे ही होता है और ऐसा हमारे साथ हुआ. बिग बॉस के घर के अंदर एक सप्ताह, एक महीने के बराबर होता है, आप एक-दूसरे के साथ 24 घंटे बिताते हैं. हमने साथ में काफी समय बिताया।”

हालांकि अब इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और साथ समय स्पेंड कर रहे हैं। ईशान सहगल ने तो नेशनल टीवी पर ही मायशा को प्रपोज कर दिया था। ईशान ने घुटनों पर बैठकर मायशा को प्रपोज को करते हुए कहा था, ”जैसा कनेक्शन मैं आपके साथ फील करता हूं।” मैंने कभी किसी के साथ महसूस नहीं किया है। क्या माइशा तुम मिशान बनोगी?” ये कहने के बाद माइशा उन्हें गले लगा लेती हैं और आई लव यू कहती है। इसके बाद दोनों ‘इश्क वाला लव’ पर डांस करते हैं। 

अब POPxo मेकअप के कलेक्शन को हैलो कहिए…. , आपकी नई ब्यूटी BFF आपके फेस, आईज, लिप्स और नेल्स के लिए लाये हैं किफायती ऑल-इन-वन मेकअप किट…

12 Nov 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text