home / एंटरटेनमेंट
BB15: कशमीरा शाह ने करण कुंद्रा पर तेजस्वी प्रकाश से रूड होने का लगाया इल्जाम, कही ये बात

BB15: कशमीरा शाह ने करण कुंद्रा पर तेजस्वी प्रकाश से रूड होने का लगाया इल्जाम, कही ये बात

बिग बॉस 15 के रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में कई पेनलिस्ट घरवालों को उनकी गलतियों के बारे में बताते हुए नजर आए। इन पेनलिस्ट्स में कशमीरा शाह भी शामिल थी और उन्होंने करण कुंद्रा पर तेजस्वी प्रकाश के साथ रूड होने का इल्जाम लगाया। कशमीरा शाह ने कहा, ‘आप तेजस्वी से बदतमीजी से बात करते हैं, तूने अपनी शक्ल देखी है क्या? आप टॉप 5 में होने के लायक नहीं है।’ इसके साथ ही कशमीरा ने ये भी पूछा कि, तू बॉयफ्रेंड है ना उसका तो हमेशा उसके खिलाफ क्यों रहता है? 

इस पर दिव्या अग्रवाल करण कुंद्रा की साइड लेते हुए नजर आईं और बोली किं वह बिग बॉस 15 में तो अपने लिए आया था। वो तो वह शो में आ कर प्यार में पड़ गया। इस पर कशमीरा ने तेजस्वी को अपने दिमाग का इस्तेमाल करने की सलाह दी। इसके बाद दिव्या अग्रवाल शमिता शेट्टी से बात करते हुए दिखाई दीं और कहा, जब तक वह अपना एटिट्यूड नहीं बदल लेती हैं, तब तक वो चाहें शो के 4 सीजन में क्यों ना आ जाएं पर जीत नहीं पाएंगी। इस पर शमिता नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें इसके लिए दिव्या की परमीशन की जरूरत नहीं है। 

ADVERTISEMENT

वहीं विशाल सिंह देवोलीना भट्टाचार्जी से नाजार दिखाई दिए। उन्होंने कहा, मैं तुमसे गुस्सा हूं क्योंकि तुम गलत कर रही हो। इस पर देवोलीना सहमति में सिर हिलाती हैं। वहीं देबीना बेनर्जी भी देवोलीना को कहती हैं, आप अपनी खुद की बेइजत्ती पर इतना किसी को माफ नहीं कर सकती हैं, कि गेम का मजा ही चला जाए। आप इतना भी पेसिवली मत खेलो। इसके बाद नेहा भसीन अभीजित बिचुकले को उनकी गलत भाषा को लेकर बोलती हैं और कहती हैं कि अगर वह इस तरह से बात करते रहेंते तो वह घर के अंदर घुस कर उन्हें चप्पल से मारेंगी। इस पर बिचुकले कहता है कि आप मुंह लगने के लायक भी नहीं हो। 

गौरतलब है कि रविवार के एपिसोड में उमर रियाज के प्रतीक सेहजपाल के साथ हाथापाई करने का भी परिणाम सुनाया गया और उन्हें जनता के मत के आधार पर घर से बेघर कर दिया गया। उन्हें घर से बेघर किए जाने पर रशमी देसाई और करण कुंद्रा को काफी बुरा लगा और दोनों रोते हुए भी दिखाई दिए।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:
Then Vs Now: जानिए अब कैसी दिखती हैं फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की फेमस हॉकी गर्ल्स प्लेयर
नेहा धूपिया ने बेटे का किया नामकरण, पूल तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया इसका मतलब
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड के इस सीन ने जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर खूब हो रहा है वायरल

10 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text