home / एंटरटेनमेंट
BB 15: क्या फेक है तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का लव एंगल, डोनल बिष्ट ने किया खुलासा

BB 15: क्या फेक है तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का लव एंगल, डोनल बिष्ट ने किया खुलासा

बिग बॉस 15 के दर्शक डोनल बिष्ट और विधि पांड्या के अचानक हुए एलिमिनेशन से पहले ही खफा है। दरअसल, विधि और डोनल को शो के सभी कंटेस्टेंट द्वारा आपसी सहमति से घर से बेघर किया गया था। बिग बॉस के इतिहास में इससे पहले कभी भी शो की शुरुआत में ही आपसी सहमति किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं निकाला गया है। घर से बेघर हो जाने के बाद डोनल ने बताया कि वह घर से अपने निश्कासन से काफी नाराज हैं और उन्हें यह अनफेयर लगता है। यहां तक कि दर्शकों का भी यही मानना है। दरअल, डोनल को पिछले से पिछले हफ्ते काफी अधिक वोट्स मिले थे।

हाल ही में डोनल ने वीजे एंडी से बात करते हुए इस ओर इशारा किया है कि शो स्क्रिप्टिड हो सकता है और मेकर्स कुछ कंटेस्टेंट्स का फेवर कर रहे हैं। इस बातचीत के दौरान एंडी ने भी #tejran के सीन और दोनों के बीच अचानक बने इस बोन्ड को लेकर सवाल किया। एंडी ने कहा, अब #tejran #tejran बहुत हो रहा है। यहां तक कि पहले हैशटैग चला और बाद में कुछ  बना। क्या अंदर मैसेज दिया था? क्या किसी को बोला था जाकर अंदर #tejran का मैसेज दो? 

इस सवाल का जवाब डोनल ने काफी स्मार्टली दिया और कहा कि कुछ कंटेस्टेंट्स को कंफेशन रूम में बुलाया जाता था। डोनल ने इशारा किया है कि यह मेकर्स द्वारा बनाया हो सकता है ताकि #tejran एंगल को पुश किया जा सके। एक्ट्रेस ने बताया कि तीन चार कंटेस्टेंट्स को कंफेशन रूम में बुलाते थे। करण को, जय को, अकासा को और सिंबा को बुलाया है। ये तो मेरे सामने सामने बुलाया है बाकि और का मुझे पता नहीं। और जब लोगों ने पूछा क्यों बुलाया है तो उन्होंने कहा कि पर्सनल चीजों के लिए।

डोनल ने यह भी कहा कि करण एक दिन कंफेशन रूम से आने के बाद काफी उदास भी लग रहे थे और अपने ख्यालों में खोए हुए थे। यहां तक कि उन्होंने पूछा भी क्या वह कुछ डिस्कस करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने कंवर्सेशन को अवॉइड कर दिया। अगर डोनल द्वारा बताई गई बात में से कोई भी बात सच है तो ये दर्शकों के लिए बहुत बड़ी डिसअपॉइंटमेंट है। केवल टीआरपी के लिए फेक लव एंगल बनाना बिग बॉस के स्टेंडर्ड को मैच नहीं करता है। 

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

27 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text