home / एंटरटेनमेंट
BB15: देवोलीना ने प्रतीक के लिए अपनी फीलिंग्स का किया इजहार, इस बात से अभिजीत का टूटा दिल

BB15: देवोलीना ने प्रतीक के लिए अपनी फीलिंग्स का किया इजहार, इस बात से अभिजीत का टूटा दिल

बिग बॉस सीजन 15 फुल ऑन रोमांस से भरपूर होता जा रहा है, यहां आए दिन नई-नई लव स्टोरी दर्शकों को देखने को मिल रही हैं। हाल ही में उमर रियाज और रश्मि देसाई ने खुल्लम खुल्ला ये स्वीकार कर लिया कि वो एक-दूसरे को पसंद करते हैं। इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा और मीशा अय्यर-ईशान सहगल के बाद तीसरा रोमांटिक कपल बनाता है। लेकिन ये कड़ी अभी और आगे बढ़ रही हैं। बिग बॉस के घर में अब एक और नई लव स्टोरी शुरू होते हुए नजर आ रही है। ये नये लव बर्ड्स हैं देवोलीना भट्टाचार्जी और प्रतीक सहजपाल। 

जी हां, अब देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने प्रतीक (Pratik Sehejpal) के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर दिया है। देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से प्रतीक के साथ काफी समय बिता रही हैं और दोनों के बीच पहले से ज्यादा नजदीकियां बढ़ती नजर भी आ रही हैं। हालांकि देवोलीना की प्रतीक के बारे में फीलिंग्स जानकर अभिजीत बिचुकले को झटका लग गया है। वह दुखी हो गए हैं और उनका दिल टूट गया है।

पिछली रात के वीकेंड का वार एपिसोड के अंत में, हमने देवोलीना को प्रतीक के साथ खुलकर बातचीत करते हुए देखा। इस दौरान उन्होंने ये कबूल भी किया कि वास्तव में उन्हें प्रतीक पर क्रश और वो उनकी तरफ अट्रेक्ट हो रही हैं। उन्होंने प्रतीक से कहा, ”शुरुआत में मैं तुम्हें गलत समझती थीं, मगर आहिस्ता-आहिस्ता मैं तुम्हारी तरफ अट्रैक्ट होने लगी, मैं तुमसे जुड़ा हुआ महसूस करती हूं।”

देखिए ये वीडियो –

वहीं दूसरी तरफ राखी और उमर इस बात पर अभिजीत की टांग खिंचाई करते नजर आये। प्रोमो में राखी अभिजीत से बात करती नजर आ रही हैं. वह देवोलीना के बारे में उनसे बात करती हैं। वह कहती हैं कि तुमको बहुत पसंद है ना वो, पता चलता है दादा. राखी बोलती रहती हैं मगर अभिजीत चुप होकर उनकी बात सुनते रहते हैं। उसी समय उमर भी आकर अभिजीत को चिढ़ाते हैं। वह कहते हैं कि आने वाले दो हफ्तों में देवोलीना के बिना वह अकेले हो जाएंगे। अभिजीत अपने चारों तरफ हो रहीं बातों पर कोई रिएक्ट नहीं करते हैं। वह बैठे रहते हैं।

हालांकि, निश्चित रूप से देवोलीना और प्रतीक की लव स्टोरी के लिए उत्साहित होना या इसके लिए उत्सुक होना जल्दबाजी होगी क्योंकि हम पिछले चार-पांच महीनों से एक ही फिल्म को बार-बार देख रहे हैं। यह पहली बार बिग बॉस ओटीटी में हुआ जब मूस जट्टाना ने भी ये बात शेयर की थी कि वो प्रतीक सहजपाल की तरफ अट्रेक्ट हो रही हैं। इसके बाद अक्षरा सिंह ने भी इसी तरह का कबूलनामा किया क्योंकि हम सभी ने प्रतीक को नेहा भसीन के साथ बहुत करीबी दोस्ती करते देखा, जिसे दोनों आज तक क्लीयर नहीं कर पाए कि वो आखिर क्या था? और कुछ ही समय में, जैसे ही बिग बॉस सीजन 15 की शुरूआत हुई हम अकासा सिंह को देख सकते थे कि वह भी प्रतीक को पसंद करती थी। वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि प्रतीक की क्रश लिस्ट काफी लंबी रही है बिग बॉस में।

वैसे अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि प्रतीक और देवोलीना के बीच बढ़ती ये नजदीकियों से शो के गेम पर क्या असर पड़ेगा। खैर, ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक … 

20 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text