home / एंटरटेनमेंट
BB15: करण कुंद्रा के साथ झगड़े के बाद रोते हुए तेजस्वी प्रकाश ने खुद को बताया उनकी ‘गर्लफ्रेंड’

BB15: करण कुंद्रा के साथ झगड़े के बाद रोते हुए तेजस्वी प्रकाश ने खुद को बताया उनकी ‘गर्लफ्रेंड’

बिग बॉस 15 के कंटेस्टें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश पिछले कुछ हफ्तों से रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। मंगलवार के एपिसोड के प्रोमो में दोनों के बीच काफी खराब लड़ाई होते हुए नजर आती है और इससे तेजस्वी प्रकाश रोने लग जाती हैं और खुद को करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड बोलती हैं।

सोमवार के एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से नाराज होती हैं क्योंकि करण और उमर शमिता शेट्टी को विजेता घोषित करते हैं और इस टास्क में वह प्रतीक सेहजपाल के विपरीत थीं। टास्क में करण सुपरवाइजर थे और उन्होंने शमिता को विजेता घोषित किया, जो तेजस्वी प्रकाश को पसंद नहीं आया।

ADVERTISEMENT

प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा पर चिल्लाते हुए दिखती हैं, जिसके जवाब में करण कहते हैं कि अपने गिरेबान में झांक कर देखो। इसके बाद वह तेजस्वी को इग्नोर करने की कोशिश करते हैं लेकिन तेजस्वी कहती हैं कि तुममें बात को खत्म करने की हिम्मत ही नहीं है। इस पर करण काफी गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं, चल अपनी शकल देख। वहीं टीजर के अन्य हिस्से में वह रोने लग जाती हैं और कहती हैं कि ऐसा कोई नहीं है जिसे वो अपना मानती हैं और करण भी परेशान दिखाई देते हैं।

इसके बाद तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक और निशांत के सामने रोते हुए नजर आती हैं और कहती हैं, अपनी गर्लफ्रेंड से कोई ऐसे बात करता है क्या। इस प्रोमो में बिग बॉस उमर रियाज को सजा भी देते हैं और फैंस को लगता है कि वो उमर को घर से बेघर कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि करण और तेजस्वी पहले शो में अपनी इंटीमेसी की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं। यहां तक कि सलमान खान ने भी एक बार वीकेंड के वार पर करण को कहा था कि वह इतने इंसिक्योर क्यों है? अगर आपका अभी ये हाल है तो जब आप बाहर निकलेंगे तो आप उनकी लाइफ को मुश्किल बना देंगे। मैं आपको ये लिखकर दे सकता हूं कि अगर आप इसी तरह से आगे बढ़े तो घर से बाहर निकलने के बाद आपका रिश्ता एक महीने तक के लिए भी नहीं चलेगा।

यह भी पढ़ें:
OTT प्लेटफार्म पर जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली हैं ये 5 मोस्ट अवेटेड वेब सीरिज
बिग बॉस 15: शो में हुई चार दमदार चैलेंजर्स की एंट्री, घरवालों को किया बुरी तरह से टॉर्चर
Video: जब सलमान खान ने बताया कि नकारात्म एनर्जी की वजह से कई बार टूट चुका है उनके लकी ब्रेसलेट का स्टोन

ADVERTISEMENT
04 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text