एंटरटेनमेंट

बिग बॉस में सोनाली फोगाट ने किया खूब हंगामा, रूबीना को दी गंदी गाली और अर्शी पर फेंका पानी

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 15, 2021
बिग बॉस में सोनाली फोगाट की लड़ाई, sonali phogat fight
बिग बॉस सीजन 14 में इन दिनों लोगों के नये रूप सामने आ रहे हैं। घर के सदस्यों में ये होड़ लगी हुई है कि लाइमलाइट में आने के लिए कौन कितना गिर सकता है। तभी तो घर में शांत और चुपचाप रहने वाली सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) जब से इस हफ्ते नॉमिनेशन में आई हैं तब से वो बिना किसी बात के ही लोगों से भिड़ रही हैं। कभी तो प्यार का नाटक करने लगती हैं तो कभी गंदी गालियां।
सोनाली फोगाट ने हाल ही में जो घर में किया है उसे देखकर बिग के फैंस ही नहीं बल्कि मेकर्स भी हैरान रह गये हैं। क्योंकि उन्होंने इस सीजन में सारे लिमिट्स क्रॉस कर दिये हैं। बिग बॉस का 24 घंटे वाले लाइव चैनल में सोनाली फोगाट को गाली देते हुए स्पॉट किया गया है। दरअसल, सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जोरदार लड़ाई हुई है।

सोनाली ने रुबीना को गाली दे दी है। इस बात पर रुबीना काफी भड़क गईं। उन्होंने भी सोनाली को खूब खरी खोटी सुनाई। रूबीना ने सोनाली से कहा, ‘आप जो अपशब्द मेरे लिए इस्तेमाल कर रही है वो अपनी बेटी को बोल सकती है क्या ?’ बिग बॉस 14 के घर में हुई इस बड़ी लड़ाई के बाद फैंस रुबीना दिलाइक के सपोर्ट में उतर आए हैं। एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया है कि सोनाली फोगाट लाइमलाइट में आने के लिए अपनी असली औकात दिखा रही हैं।

सोनाली का हाईवॉल्टेज ड्रामा यहीं नहीं थमा। इसके बाद वो बेमतलब अर्शी खान से पंगा लेती नजर आईं। अर्शी खान, राहुल वैद्य के साथ बैठी थीं और राखी सावंत, रुबीना दिलाइक, निक्की तंबोली के साथ बातचीत कर रही थीं। इसी दौरान पीछे से सोनाली आती हैं और अर्शी के सिर पर पानी फेंक देती हैं। इस पर अर्शी गुस्सा हो जाती हैं और बिग बॉस से सोनाली को कन्फेशन रूम में बुलाने के लिए कहती हैं। सोनाली की इस हरकत पर घर के बाकी सदस्य भी खासा गुस्से में हो जाते हैं।

खबरों की मानें तो सोनाली ने ऐसे लड़ाकू तेवर नामिनेट होने की वजह से अपनाए हैं। यही वजह है उन्होंने अली गोनी के प्यार का भी झूठा ढोंग रचाया था। बीते एपिसोड में सोनाली फोगाट ने अली गोनी के प्रति फीलिंग्स को लेकर कई बातें कही थीं। लेकिन फैंस इसे मनोरंजन नहीं बल्कि ढोंग बता रहे थे। इसकी वजह सोनाली को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया था। अब देखना ये दिलचस्प रहेगा कि सोनाली फोगाट के इस नये दांव-पेंच से घर में और क्या-क्या हंगामे होंगे। खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!