एंटरटेनमेंट

BB 14 : जैस्मीन के घर से बाहर जाते ही अली पर आया सोनाली जी का दिल, किया प्यार का इजहार

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 13, 2021
bigg boss 14, sonali phogat in love with aly goni video, sonali phogat and aly goni
बिग बॉस सीजन 14 की बीता हफ्ता भले ही काफी इमोशनल भरा रहा, परिवाालों से मिलना और जैस्मीन भसीन की एविक्शन ने सभी की आंखें नम कर दीं। लेकिन फिर अगले ही दिन से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई-झगड़े और प्लानिंग-प्लॉटिंग हो रही है तो इसी बीच बिग बॉस के अंदर एक अनोखी लव स्टोरी देखने को मिली।
जी हां, हम बात कर रहे दबंग लीडर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की। हाल ही में उन्होंने अपने दिल का हाल बयां किया है। जैस्मिन के घर से जाते ही सोनाली फोगाट, अली गोनी के प्यार में पड़ गई हैं और ऐसा हम बिल्कुल भी नहीं कह रह हैं। ये बात उन्होंने खुद सबके सामने कबूल की और अली गोनी से अपने प्यार का इजहार भी किया है। आप इस वीडियो में खुद ही देख लीजिए –

दरअसल, सोनाली जी को अर्शी खान चिढ़ा रही थीं, जब उन्हें एजाज खान और अली गोनी की आंखों में देखने के लिए कहा। हालांकि, सोनाली ने कहा कि वह एजाज के लिए ऐसा कर सकती है, लेकिन अली के लिए नहीं। जब उनसे पूछा गया कि आखिर ऐसा क्यों? तो इस पर सोनाली ने शर्माते हुए कहा कि वह अली की आंखों में नहीं देख सकती उन्हें कुछ-कुछ होता है। बाद में सोनाली ने अर्शी से कहा कि मुझे ये सब नहीं करना चाहिए ना, मुझे पहले ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ, लेकिन कुछ तो ऐसा हुआ है।

यह सारी बातें कहते हुए सोनाली जी हंसती रही और कहा कि किसी से प्यार करने में तो कोई बुराई नहीं है। अपनी ये बात कहने के बाद शो में सोनाली ये भी कहती हैं कि अली, जैस्मीन से प्यार करता है और उनके साथ रिलेशनशिप की उनकी कोई भी संभावना नहीं है। इस पर एजाज खान उनसे कहते हैं आप ये पल बस एंजॉय कीजिए और बाकि सब भूल जायें।
दर्शकों को सोनाली फोगाट का दाव पेंज बेहद नाटकीय लग रहा है। उनका कहना है कि शो में बनें रहने के लिए सोनाली ऐसा कर रही हैं। हालांकि ये देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है कि सोनाली और अली की क्यूट लव स्टोरी क्या मोड़ लेती है। खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!