Advertisement

एंटरटेनमेंट

बिग बॉस में आये 3 नये कंटेस्टेंट के बाद अब हो सकती है जैस्मीन भसीन के खास दोस्त की एंट्री

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 28, 2020
बिग बॉस में आये 3 नये कंटेस्टेंट के बाद अब हो सकती है जैस्मीन भसीन के खास दोस्त की एंट्री

Advertisement

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में आये दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता रहता है। बिग बॉस के घर में अगले ही पल क्या हो जाए, इसका अंदाजा न तो दर्शक लगा सकते हैं और न ही वहां रह रहा कोई सदस्य। तभी तो बीते वीकेंड के वार में अचानक से घर में 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं। वहीं अब ये भी खबर आ रही है कि सिलसिला यही तक नहीं थमेगा बल्कि जल्द एक और नया सदस्य घर में दाखिल होने वाला है।
जी हां, बिग बॉस शो में आर.जे शार्दुल पंडित और टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस नैना सिंह, कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने धमाकेदार एंट्री ली। तीनों ने ही घर में बतौर नए फ्रेशर्स एंट्री ली लेकिन कविता कौशिक को घर का नया कप्तान घोषित कर दिया गया। क्योंकि ये बिग बॉस 14 है और यहां सीन कभी भी पलट सकता है। ऐसे में अब बारी है एक और नये सदस्य की घर में एंट्री लेने की और उनका जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ काफी तगड़ा कनेक्शन है।

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक के पूर्व प्रेमी अली गोनी (Aly Goni) को बिग बॉस के घर में एंट्री दी जानी वाली है। नताशा स्टैनकोविक के बाद अली को जैस्मीन भसीन का अच्छा दोस्त बताया जाता रहा है। क्योंकि घर से बाहर रहते हुए अली गोनी सोशल मीडिया पर लगातार जैस्मीन का समर्थन करते हुए दिख रहे हैं। अब अगर वह घर में आते हैं, तो समीकरण बदल भी सकता है।

टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-10’ के दौरान अली गोनी और जैस्मीन भसीन की दोस्ती काफी चर्चा में थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि ये लोग एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन जैस्मीन ने इसे झूठा करार दिया और बताया कि वो दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं।

लेकिन हो सकता है कि बिग बॉस के घर में जैस्मीन और अली गोनी की दोस्ती प्यार में बदल जाये। अगर ऐसा होता है तो यह काफी मजेदार हो सकता है। अब देखना ये है कि अली गोनी के आने घर में कौन-कौन से नये ट्विस्ट आते हैं। खैर ये तो आने वाले वक्त बतायेगा, तब तक के लिए बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।

POPxo की सलाह :  MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!