एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 14: इम्युनिटी पाने के लिए लड़कियों के कपड़े पहन लड़कों ने किया फनी टास्क, Video

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 14, 2020
बिग बॉस 14: इम्युनिटी पाने के लिए लड़कियों के कपड़े पहन लड़कों ने किया फनी टास्क, Video
बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) दिन पर दिन काफी मजेदार होता नजर आ रहा है। इस सीजन के दूसरे हफ्ते में इम्युनिटी टास्क के चलते घरवालों ने सीनियर्स के साथ-साथ दर्शकों को भी खूब एंटरटेन किया।
दरअसल, बिग बॉस 14 का घर एक फार्म लैंड में बदल दिया गया। बिग बॉस ने इम्युनिटी पाने के लिए घरवालों को टास्क दिया, जिसमें सभी सदस्यों को इस कार्य के लिए दो टीमों में बांट दिया। इसके अनुसार जो भी टीम बड़ा और सुंदर फार्म बनाने में सफल रहेगी वो इस हफ्ते के नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगी और हारने वाली टीम के सभी सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जायेंगे। इस टास्क के संचालन की जिम्मेदारी निक्की तंबोली को सैंपी गई, क्योंकि वो नॉमिनेशन से पहले ही सुरक्षित हैं।
वहीं घर के सीनियर्स को दुकानदार की भूमिका निभाने का काम मिला। किसान बने घरवालों को दुकनदार यानि सीनियर्स ने सामान देने के बदले अजीबो-गरीब काम करवाएं। कंटेस्टेंट भी समान पाने के लिए हर संभव कोशिश करते दिखे। सीनियर्स को इम्प्रेस करने के लिए घरवालों ने एक से बढ़कर एक नायाब तरीके आजमाएं, जिन्हें देखकर दर्शक भी लोटपोट हो गये।

इस टास्क को जीतने के चक्कर में अभिनव शुक्ला रुबीना की ड्रेस पहनकर बैली डांस करते नजर आए। एजाज खान ने भी पवित्रा की ड्रेस पहनकर रेड लिपस्टिक लगाकर गौहर खान को इंप्रेस किया। लेकिन राहुल वैद्य ने वाकई इस टास्क में अपनी हरकतों से लोगों को खूब गुदगुदाया। राहुल ने सामान पाने के लिए खूब कोशिश की। राहुल ने अजीब-अजीब से कपड़े पहनकर डांस करते हुए सिद्धार्थ को इम्प्रेस करने की कोशिश की। इसके अलावा वो जूते हाथ में लेकर सर पर मारते दिखे। यही नहीं टास्क के अगले दिन भी राहुल वैद्य जमकर मस्ती करते दिखाई दिये। हिना खान को इम्प्रेस करने के लिए टावेल पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वैसे जो भी कहो राहुल वैद्य का ये नौटंकी वाला फनी साइड दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ इस टास्क में पिछले सीजन की तरह काफी गरमा-गरमी भी नजर आई। फार्म के सामान को लेकर जबरदस्त धक्का-मुक्की भी हुई, जिसके चलते बीच में कई बार बिग बॉस को खुद टोकना पड़ा। यहां तक कि बिग बॉस ने टास्क को कुछ समय के लिए रद्द भी कर दिया है। हालांकि थोड़ी ही देर बाद टास्क शुरू हुआ और दोनों टीम ने एक-दूसरे को जमकर टक्कर दी। इस दौरान रूबीना दिलैक की क्यूट हरकतों पर सीनियर्स का दिल आ गया और उनकी खूब तारीफ भी हुई।
बिग बॉस सीजन 14 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक।