Advertisement

एंटरटेनमेंट

जानिए किन सितारों की हो सकती है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Oct 23, 2019
जानिए किन सितारों की हो सकती है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री

Advertisement

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में आये दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता रहता है। बिग बॉस के घर में अगले ही पल क्या हो जाए, इसका अंदाजा न तो दर्शक लगा सकते हैं और न ही वहां रह रहा कोई सदस्य। जैसा कि सभी को पता है कि इस बार शो में पहला फिनाले एक महीने में ही हो जाएगा। ऐसे में दर्शकों के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या इस बार शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर किसी भी सेलिब्रिटी की एंट्री होगी भी या नहीं। हम आपको बता दें कि अब शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर कौन एंट्री लेगा, इसे लेकर कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। 

 

बिग बॉस सीजन 13 वाइल्ड कार्ड एंट्री सदस्य Bigg Boss 13 Wild Card Entry Name In Hindi

जानकारी के मुताबिक शो में एक नया रोचक मोड़ लाने के लिए जल्द ही घर में नए सदस्यों की एंट्री होने वाली है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए 5 नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं वे सितारे, जो बिग बॉस सीजन 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं –

कोएना मित्रा

एक मीडिया हाउस की जानकारी के अनुसार, फिल्म एक्ट्रेस कोएना मित्रा घर में फिर से प्रवेश करेंगी, क्योंकि कोएना के घर से बाहर होने से लोग बिल्कुल भी खुश नहीं थे। उनका आरोप था कि सलमान ने उन्हें अपना पक्ष रखने का बिल्कुल भी मौका नहीं दिया, इसीलिए उन्हें दोबारा चांस दिया जा रहा है। कोलकाता में जन्मी कोएना कई ब्यूटी पेजेंट्स जीत चुकी हैं और इंडस्ट्री में उन्होंने काफी नाम कमाया है। कोएना अपनी सर्जरीज के चलते अचानक विवादों में आ गई थीं। 

हुसैन कुवजरवाला

टीवी के जाने-माने चेहरे हुसैन कुवजरवाला के भी बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। हुसैन ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कुमकुम’, ‘कृष्ण अर्जुन’ और ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ जैसे हिट शोज़ में काम किया है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

प्रतीक सहेजपाल

लव स्कूल, एस ऑफ स्पेस जैसे मशहूर टीवी रियलिटी शो से पहचाने जाने वाले प्रतीक सहेजपाल भी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकते हैं। ये यूथ के बीच काफी फेमस चेहरा हैं। 
 

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिनेमा के फेमस एक्टर-सिंगर खेसारी लाल यादव का नाम भी सामने आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, खेसारी शो की शुरुआत से ही हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन किन्हीं निजी कारणों के चलते वे बिग बॉस के घर में नहीं जा पाए। अब वे वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वैसे भी हर सीजन में लगभग एक न एक भोजपुरी स्टार तो होता ही है। इस बार खेसारी इस कमी को पूरा करने में कामयाब रहेंगे।

हिमांशी खुराना

फेमस पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना की भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की संभावना जताई जा रही थी, लेकिन हिमांशी ने शो में एंट्री करने की बात से साफ इंकार कर दिया है। हिमांशी ने इस बात को कुबूला है कि उन्हें बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। हो सकता है कि हिमांशी सरप्राइज देने के मूड में हों। ऐसा इसलिए, क्योंकि बिग बॉस के घर में पहले से मौजूद पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल यानी कि पंजाब की कटरीना से उनका पुराना विवाद है। दोनों एक-दूसरे की दुश्मन हैं। शायद इसीलिए इस दुश्मनी को शो के मेकर्स भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। 
अब इन सदस्यों के आने से बिग बॉस के घर का माहौल कैसे बदलता है, ये देखना दिलचस्प रहेगा। बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ….

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।