Advertisement

एंटरटेनमेंट

Bigg Boss 13: घर में हैं एक से बढ़कर एक धुरंधर, मगर इन 5 पर रहेगी सबकी नज़र

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Sep 30, 2019
Bigg Boss 13: घर में हैं एक से बढ़कर एक धुरंधर, मगर इन 5 पर रहेगी सबकी नज़र

Advertisement

‘बिग बाॅस 13’ टीवी पर दस्तक दे चुका है और इसी के साथ शुरू हो चुका है बिग बाॅस के घर पर ढेर सारा ड्रामा। प्यार, दोस्ती, टास्क, कनेक्शन, बॉन्डिंग, लड़ाई, नफरत और न जाने क्या-क्या। बिग बाॅस 13 ‘Bigg Boss 13’ का पहला एपिसोड हर मसाले से भरपूर रहा। शो के होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट्स की ग्रैंड एंट्री ने इस बात का हिंट दे दिया है कि हर बार की तरह यह सीज़न भी दर्शकों को टीवी से चिपकाए रखने में कामयाब रहेगा।

बिग बॉस में आईं घर की मालकिन

इस बार बिग बॉस के नियमों में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। पहली बार ऐसा हुआ है, जब बिग बॉस के घर पर बिग बॉस के अलावा घर की मालकिन भी राज करेंगी। जी हां, बिग बॉस के घर में रहने वाले सदस्यों पर राज करने करने के लिए घर की मालकिन को घर के अंदर भेजा गया है। ये मालकिन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड में ‘गदर’ मचा चुकीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल हैं। घर के सदस्यों की लिस्ट में किसी भी आम आदमी को शामिल नहीं किया गया है।    

 

घर में सब एक से एक धुरंधर

इस बार बिग बॉस के घर में एक से बढ़कर एक धुरंधर रहने के लिए आए हैं। ऐसे में हम उनके बारे में बात न करें, ऐसा कैसे हो सकता है। हर सीज़न की तरह इस सीज़न में भी बिग बॉस के घर में 13 सदस्य साथ रहेंगे। ट्विस्ट यह है कि हर कंटेस्टेंट को अपना बेड किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ शेयर करना पड़ेगा। वैसे तो घर पर रहने आए सभी कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर एक हैं लेकिन हम आपके लिए इनके बीच से चुनकर लाए हैं 5 ऐसे नाम, जो बिग बॉस के घर पर अच्छा खासा एंटरटेनमेंट और ड्रामा करने वाले हैं। साथ ही बिग बॉस के इस सीज़न में इन 5 कंटेस्टेंट्स पर रहेगी सबकी नज़र भी। 

‘हैंडसम’ सिद्धार्थ शुक्ला

मोस्ट हैंडसम और एलिजिबल बैचलर सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे का जाना-माना नाम हैं। सीरियल ‘बालिका वधू’ फेम सिद्धार्थ शुक्ला को घर आते ही मिल गई है किचन की ड्यूटी, जिसमें उनका साथ देंगी टीवी एक्ट्रेसेस रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी। बिग बॉस के घर पर किचन एकलौती ऐसी जगह है, जहां खाने से ज्यादा पॉलिटिक्स पकती है। दर्शकों के लिए मसाला और सबसे ज्यादा लड़ाइयां भी इसी किचन से निकलकर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने ड्यूटी मिलते ही साफ़ कर दिया है कि उन्हें किचन का काम बिल्कुल नहीं आता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि किचन के कामों से सिद्धार्थ कितनी जल्दी अपना आपा खोते हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के किचन से खाना बाद में, तनाव पहले बाहर आता है। 

 

‘प्ले बॉय’ पारस छाबड़ा

टीवी एक्टर पारस छाबड़ा ने घर में आते ही सबको बता दिया है कि वे एक ‘संस्कारी प्ले बॉय’ हैं। उनकी मानें तो वे किसी की भावनाओं के साथ खेलने में विश्वास नहीं रखते हैं। पारस के मुताबिक, वे जिस भी लड़की के साथ फ्लर्ट करते हैं, उसे इस बात का पता होता है कि वे सिर्फ फ्लर्ट कर रहे हैं। वैसे अगर इस इमेज के साथ कोई कंटेस्टेंट घर पर रहेगा तो धमाका ज़रूर होगा। जस्ट वेट एंड वॉच।

 

‘एंग्री यंग मैन’ असीम रियाज़

अगर पहले दिन से कोई कंटेस्टेंट लड़ाई-झगड़े में पड़ सकता है तो वह है मॉडल असीम रियाज़। असीम इस बात पर काफी दबाव डाल रहे थे कि वे जम्मू-कश्मीर से हैं। यहां तक कि असीम और पारस तो घर के बाहर भी ज़ुबानी लड़ाई लड़ते हुए नज़र आए हैं। पारस ने तो यह तक कह दिया कि वे असीम से घर के अंदर निबटेंगे। आपको बता दें कि शो का एपिसोड खत्म होने पर दिखाई जाने वाली अगले दिन की झलक में भी असीम और पारस झगड़ते हुए ही दिखे।
 

‘पंजाब की कैटरीना’ शहनाज़ गिल

खुद को ‘पंजाब की कैटरीना’ कहने वाली शहनाज़ गिल एक पंजाबी एक्ट्रेस हैं। अपने बोलने के अंदाज़, क्यूटनेस और मज़ाकिया लहज़े से शहनाज़ ने पहले ही दिन शो के होस्ट सलमान खान का दिल जीत लिया। कई पंजाबी म्यूज़िक वीडियोज़ में नज़र आ चुकीं शहनाज़ ने अपना एक्टिंग करियर इसी साल पंजाबी फिल्म ‘काला शाह काला’ से शुरू किया है। 

 

‘पॉपुलर’ रश्मि देसाई

बिग बॉस के पिछले कई सीज़न्स में छोटे पर्दे की एक फेमस बहू ज़रूर नज़र आती है। इस बार शो में नज़र आ रही हैं ‘उतरन’ सीरियल की तपस्या यानि रश्मि देसाई। शो में आने से पहले ही रश्मि देसाई बिग बॉस के घर के अंदर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। हालांकि बाद में इस खबर को उन्होंने सिरे से नकार दिया था। अब उन्हें एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बेड शेयर करने के लिए बोला गया है, इस बात पर भी वे आपत्ति जताते हुए नज़र आएंगी। बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में एक सीरियल में भी काम कर चुके हैं। ऐसे में इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग दिखेगी या होगी कोल्ड वॉर, यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

 

हम तो तैयार हैं पर क्या आप भी तैयार हैं, बिग बॉस के घर पर होने वाले कई नए धमाकों के लिए?

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।i