home / Season 12
बिग बॉस 12: जानिए घर में किन 2 लोगों की हुई सरप्राइज एंट्री, जिन्होंने आते ही श्रीसंत के खिलाफ रची साजिश

बिग बॉस 12: जानिए घर में किन 2 लोगों की हुई सरप्राइज एंट्री, जिन्होंने आते ही श्रीसंत के खिलाफ रची साजिश

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में आये दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता ही रहता है। कभी कोई सदस्य अचानक घर से गायब हो जाता है तो कोई सीक्रेट रूम में बैठकर अपने बारे में घरवालों की गॉसिप सुनता है। कभी जोड़ियां बदल दी जाती हैं तो कभी जोड़ियां पूरी तरह से तोड़ दी जाती हैं। बिग बॉस के घर में अगले पल क्या हो जाए, इसका अंदाजा न तो दर्शक लगा सकते हैं और न ही बिग बॉस के घर में रह रहा कोई सदस्य। अभी कुछ बीते हफ्तों में ही ‘रोडीज’ फेम सुरभि राणा ने घर में बतौर सदस्य वाइल्ट कार्ड एंट्री ली थी और अभी फिर से घर में 2 और दिलचस्प सदस्य दाखिल होने जा रहे हैं। जोकि इस शो में एक नया मसालेदार मोड़ लाने वाले हैं। इनके नाम हैं मेघा धाड़े और रोहित सुचांती। आइए जानते हैं इन दोनों वाइल्ड कार्ड एंट्री सदस्यों के बारे में ….

कौन है ये मेघा धाड़े

मेघा धाड़े एक मराठी एक्ट्रेस हैं। साथ ही वो बिग बॉस मराठी की विजेता भी रह चुकी हैं। इसके अलावा मेघा ने बाल कलाकार के तौर पर एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में भी काम किया है। सीरियल्स के अलावा मेघा कुछ मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बिग बॉस के घर में उन्होंने आते ही शोला भड़का दिया है। बस देखना ये हैं कि ये शोला कैसे आग बनता है और कौन- कौन इसकी चपेट में आता है। मेघा से ये उम्मीद लगाई जा रही है कि वो इस गेम की मंझी हुई सदस्य हैं और अब घर में ऐसा क्या नया करने वाली हैं जिसे देखकर सब हैरान रह जाएं।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -OMG क्या आपने देखा है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोकेश का ये नया लुक

कौन है ये रोहित सुचांती

रोहित को हम स्टार प्लस के चर्चित शो ‘साथ निभाना साथिया’ में अहम और गोपी के बेटे रमाकांत मोदी के किरदार में देख चुके हैं। साथ ही वो सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में भी वो मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई दिए थे। रोहित ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही गुटबाजी शुरू कर दी है। सिर्फ यही नहीं, उन्होंने आते ही श्रीसंत को घर से बाहर निकालने की साजिश भी शुरू कर दी है, जिसके लिए सभी घरवालों को वो अपनी तरफ करने की कोशिश में लग गये हैं। वहीं दूसरी तरफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि रोहित के आने से घर में कोई नई लव स्टोरी भी शुरू हो सकती है।

ADVERTISEMENT

bigg-boss-weekend-ka-vaar-in-hindi

जब बिग बॉस के घर के बाहर लड़े घरवाले

बिग बॉस 12 के बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लास ली। वहीं श्रीसंत को उन्होंने फटकार भी लगाई। साथ ही घर के सबसे चर्चित सदस्यों यानि कि दीपिका कक्कड़, श्रीसंत और सृष्टि की पैरवी के लिए उनके घरवालों को बिग बॉस के कटघरे में लाकर खड़ा दिया। दीपिका की तरफ से उनके पति शोएब इब्राहिम, सृष्टि की तरफ से उनके मंगेतर मनीष नागदेव और श्रीसंत की तरफ से उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने हिस्सा लिया। वो एक- एक कर के कटघरे में आये और घर में मौजूद तीनों सदस्यों पर लगे आरोपों को जस्टिफाई किया। श्रीसंत की पत्नी ने खुद पर लगे सभी आरोपों का करारा जवाब दिया और ये देखकर सलमान ने उन्हें वकालत करने की भी सलाह दे डाली। इस दौरान पत्रकार दिबांग भी इस शो का आंकलन कर रहे थे।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का दिखा हॉट अवतार

सौरभ पटेल हुए बिग बॉस के घर से बाहर

इस हफ्ते घर में कुछ 6 लोग घर बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे – करणवीर, सृष्टि, उर्वशी, जसलीन, सौरभ और सबा। जिसमें सबसे कम वोट पाकर सौरभ पटेल घर से बाहर आ गये। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि सौरभ झूठ बोलकर बिग बॉस के घर में आये थे। उन्होंने बताया था कि वो एक किसान हैं लेकिन मीडिया का कहना था कि वो किसान नहीं बल्कि एक कास्टिंग डायरेक्टर हैं। लेकिन घर से निकलने के बाद सौरभ ने बताया कि उनके ऊपर लगाए गये आरोप बिल्कुल गलत हैं। वो एक किसान ही हैं। बसे इसके अलावा कुछ भी नहीं।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन

अब इन 2 सेलेब्रिटी के आने से बिग बॉस के घर का माहौल कैसे बदलता है ये देखना दिलचस्प रहेगा। क्या रोहित की श्रीसंत के खिलाफ रची गई साजिश कामयाब हो पायेगी। या फिर मेघा घर में रह रहे बाकी सेलिब्रिटीज़ पर भारी पड़ेंगी। ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। बिग बॉस से जुड़ा हर अपडेट जानने के लिए बने रहिए POPxoHindi के साथ ….

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -जानिए कौन हैं ये बिहारी बाबू जिन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही जीत लिया सबका दिल

22 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text