Season 12

बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंत का गुस्सा हुआ बेकाबू, रोहित को थप्पड़ मारने की दी धमकी

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Nov 21, 2018
बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंत का गुस्सा हुआ बेकाबू, रोहित को थप्पड़ मारने की दी धमकी

बिग बॉस सीजन 12 में इन दिनों घर की हवा कुछ अलग ही दिशा में चल रही है। घर का कोैन- सा सदस्य कब अपना दांव खेल दे, इसकी खबर तो खुद बिग बॉस को नहीं है। इसकी बानगी 65 वें एपिसोड में देखने को मिली। जहां इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क के दौरान टीवी एक्टर रोहित ने अपने कारनामे से सभी को सरप्राइज कर दिया, वहीं दूसरी तरफ अपने नाम पर गलत कमेंट सुनकर श्रीसंत बेकाबू होते हुए नजर आये। हालांकि इस हफ्ते के सांप स्पेशल टास्क में काफी मजेदार तरीके से घरवालों ने हिस्सा लिया। दरअसल, इस टास्क में सभी घरवालों को सांप के मुंह में जाकर विरोधी टीम से मुकाबला करना था। लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये थी कि इस टास्क में रोहित अपनी टीम के लिए ही आस्तीन का सांप साबित हुए।

इस टास्क के तहत बिग बॉस के गार्डन एरिया में एक बड़ा सांप बनाया गया है। सभी सदस्यों को एक-एक करके इस सांप के अंदर घुसना था। बिग बॉस ने घर के सदस्यों को दो टीमों में बांटा। ब्लू टीम में श्रीसंत, दीपिका, रोहित, जसलीन और मेघा को रखा और रेड टीम का हिस्सा बने दीपक, रोमिल, सुरभि और सोमी।

ये भी पढ़ें – ‘बिग बॉस चाहते हैं कि’… जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा

bigg-boss-saap-spl

टास्क के मुताबिक घर में जब सांप की आवाज सुनाई देगी तब सांप की आंखें नीली या लाल रंग की होगी। जिस रंग की आंखें होंगी उस टीम के एक सदस्य को अंदर आना होगा। मगर आंखों की लाइट को सांप के अंदर मौजूद सदस्य को लीवर घुमाकर जलाना होगी। सबसे पहले आपसी सहमति से कोई अपने आप अंदर जाएगा। आखिर में जिस टीम के ज्यादा सदस्य अंदर जाएंगे, वह टीम हार जाएगी। इसके बाद घर के अंदर इस टास्क को जीतने के लिए रणनीति बननी शुरू हो गई। जिसमें रोहित ने ब्लू टीम का होकर रेड टीम की तरफ से खेला।

ये भी पढ़ें – बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन के लिए हुई अब तक की सबसे कड़ी परीक्षा

रोहित के कमेंट पर भड़क उठे श्रीसंत

जब टास्क के दौरान रोहित ने टीम ब्लू को धोखा दे दिया तो श्रीसंत इतने अपसेट हो गये कि उन्होंने रोना शुरू कर दिया। किसी तरह से सभी घरवालों ने उन्हें मनाया और टास्क में वापस लेकर आये। लेकिन जब रोहित ने श्रीसंत को फ्लिप संत कह कर कमेंट किया तो श्रीसंत का गुस्सा बेकाबू हो गया। जिसके चलते उन्होंने ठान लिया कि वो रोहित को सबक सिखा कर रहेंगे। यहां तक उन्होंने उसे थप्पड़ मारने की भी धमकी दी। चैनल की ओर से जो प्रोमो जारी किया गया है उससे जाहिर होता है कि गुस्से में श्रीसंत रोहित के खिलाफ कोई बहुत बड़ा कदम उठा सकते हैं।

देखिए ये वीडियो –

कौन है ये रोहित सुचांती

रोहित को हम स्टार प्लस के चर्चित शो ‘साथ निभाना साथिया’ में अहम और गोपी के बेटे रमाकांत मोदी के किरदार में देख चुके हैं। साथ ही सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में भी वो मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें -‘भइया और सइयां’ के कमेंट पर फूटा दीपिका का गुस्सा, जमकर लगाई घरवालों की क्लास