Advertisement

Season 12

बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा करेंगे जसलीन का कन्यादान, इस तरह लेंगे सलमान खान की जगह

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Oct 30, 2018
बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा करेंगे जसलीन का कन्यादान, इस तरह लेंगे सलमान खान की जगह

Advertisement

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में प्यार, झगड़ा, रोमांस, चुनौती… सब कुछ मिलता है। बस अगर कुछ नहीं मिलता है तो वह है कनेक्शन। बिग बॉस के घर में रहने वाला व्यक्ति अपने घरवालों या दोस्तों से बात तक नहीं कर सकता है। उससे जुड़े लोगों को उसके बारे में सिर्फ वही खबर मिलती है, जो वे टीवी शो में देख सकते हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर से बाहर आते ही इन सदस्यों पर सवालों की बौछार शुरू हो जाती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है, भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ, जो कि इसी ‘वीकेंड का वार’ में बेघर हुए हैं।

मां ने पूछा, कौन है जसलीन

अनूप जलोटा लंबे समय से अपनी मां से बात नहीं कर सके थे। ऐसे में घर से बाहर आते ही वे सबसे पहले अपनी मां के पास गए। अनूप की 85 वर्षीय मां ने उन्हें देखते ही जसलीन मथारू के बारे में पूछा। एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने खुलासा किया कि जब वे अपनी मां से मिलने पहुंचे तो मां ने हालचाल लेने के बजाय सीधे वही पूछा, जो बाकी दुनिया जानना चाहती है। इस पर अनूप ने अपनी मां को समझाया कि जसलीन उनकी स्टूडेंट है और उन्होंने जो कुछ भी उनके रिश्ते के बारे में सुना है, वह सिर्फ एक अफवाह है। अनूप ने यह भी बताया कि उनका रिश्ता बहुत पवित्र है और प्रेम से भी ऊपर है।

बिग बॉस : 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे हैं अनूप जलोटा

अब करना है जसलीन का कन्यादान

घर से बाहर आते ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्ता एक नया मोड़ ले चुका है। इन दोनों ने बिग बॉस के घर में एंट्री तो एक कपल के तौर पर की थी पर अब अनूप अपने इस रिश्ते को गुरु और शिष्या का रिश्ता ही बता रहे हैं। बेघर होने के बाद अनूप ने बताया कि जसलीन के पिता उनके अच्छे दोस्त हैं, शो की स्क्रिप्ट के बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं था और इसलिए उनका नाराज़ होना जायज़ था। जसलीन के बारे में बात करते हुए अनूप ने बताया कि वे जसलीन के पिता के साथ मिलकर जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं। इनके रिश्ते के बारे में बाकी बातें जसलीन के बेघर होने पर ही पता चल सकेंगी।

बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा बने रंगीले राजकुमार

Anup-jalota-jasleen-matharu-relationship

सलमान खान को दी चुनौती

अनूप जलोटा लगभग डेढ़ महीने बिग बॉस के घर में रहे थे। इस दौरान उन्होंने काफी मस्ती की और वे दोबारा भी बिग बॉस के घर में जाने को तैयार हैं। अनूप जलोटा ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को ओपन चैलेंज दिया है। अनूप ने बताया कि घर में रहने के दौरान उनका वजन 4 किलो कम हो गया, अगर उन्हें घर में फिर से एंट्री दे दी जाए तो वे अपना वजन 4 किलो और कम कर लेंगे। फिट होकर वे सलमान खान की जगह ले सकते हैं। अनूप जलोटा की बातों से लग रहा है कि वे बिग बॉस 13 होस्ट करना चाहते हैं। अब इस मसले पर सलमान खान का जवाब जानना काफी रोचक होगा।

Anup-jalota-wants-to-host-bigg-boss

बिग बॉस 12 में रोज होने वाले ड्रामे खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बिग बॉस से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ। 

बिग बॉस 12 : दीपिका कक्कड़ को पता चला एक बेडरूम सीक्रेट

बिग बॉस के सेट से परवान चढ़ी थी प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी