home / Season 12
बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने जताया एहसान, कहा – जसलीन को मैं ही यहां तक लेकर आया हूं, लेकिन वो तो ..

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने जताया एहसान, कहा – जसलीन को मैं ही यहां तक लेकर आया हूं, लेकिन वो तो ..

बिग बॉस के घर में आये दिन कोई न कोई कांड होता ही रहता है। कभी घरवालों के सामने तो कभी उनकी पीठ पीछे। खासतौर पर यहां तो असली चेहरा नॉमिनेशन में देखने को मिलता है। बिग बॉस के सीजन में अब तक की सबसे चर्चित जोड़ी यानि कि अनूप जलोटा और जसलीन में भी फूट पड़ती नजर आ रही है। इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि अब जोड़ियां घर में टूट गई हैं और सभी सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर खेल रहे हैं। ऐसे में ऐसे लोगों के लिए मुश्किल हो गई है जो जोड़ी में रहते हुए अब तक अपनी कमजोरी सबसे छिपा रहे थे। हाल ही में अभी दो लोगों की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं। जिसमें एक तो हैं बिग बॉस मराठी की विजेता रही मेघा धाड़े और दूसरे सदस्य हैं रोहित सुचांती जोकि एक टीवी एक्टर हैं। 

अलग ढंग से हुआ इस बार का नॉमिनेशन

घर में इस हफ्ते का नॉमिनेशन कुछ अलग ढंग से पूरा हुआ। बिग बॉस ने बारी- बारी से घर के तीन- तीन सदस्यों को बुलाया और तीनों से विचार विमर्श करके आपसी सहमति के साथ एक सदस्य को नॉमिनेट करने को कहा। लेकिन मेघा को ये विशेष अधिकार दिया कि वो अपने मन से इनमें से किसी भी सदस्य को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर सकती हैं। जब बारी आई अनूप, दीपक और रोमिल की तो सभी ने अनूप को घर का कमजोर सदस्य बताते हुए नॉमिनेट कर दिया गया। इस तरह इस बार घर से बेघर होने के लिए अनूप जलोटा, उर्वशी, सृष्टि, सबा नॉमिनेट हो गये।

ADVERTISEMENT

देखें वीडियो – 

दीपक ने अनूप को भड़काया जसलीन के खिलाफ

घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेशन में जसलीन के सेफ और अनूप के नॉमिनेट होने के बाद दीपक ने इस विषय पर अनूप से डिस्क्शन भी किया। जिससे ये साफ नजर आ रहा था कि दीपक, अनूप को जसलीन के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहे थे। दीपक ने कहा, ‘‘सर आपने जसलीन जी को जितना सपोर्ट करना था किया, शायद वह जिंदगी में उनको कभी नहीं मिलता। इस चीज की उनको कद्र करनी होगी। आपने उनको जीवनदान दिया है।’’ दीपक की इस बात पर अनूप ने भी सहमति जताते हुए कहा, ‘‘जीवनदान भी दिया है और उनको लेकर भी यहां मैं ही आया हूं।’ ये वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें ….

ADVERTISEMENT

अनूप ने लगाई थी जसलीन की क्लास

जब अनपू जलोटा सीक्रेट रूम से निकलकर दोबारा से बिग बॉस के घर में वापिस आये तो उन्होंने जसलीन की क्लास लगाई थी। दरअसल, जसलीन को अनूप के घर से निकल जाने का जरा सा भी दुख नहीं हुआ था। और इस दौरान उनकी दोस्ती शिवाशीष से काफी बढ़ गई थी। जिसे देखकर अनूप भी हैरान रह गये थे। उन्होंने जसलीन से ये भी कहा था कि वो उन्हें इस घर में स्ट्रॉन्ग होने के लिए छोड़ गये थे लेकिन वो तो कमजोर हो गई हैं। फैशन परेड कर रही हैं, दोस्त बना रही हैं। उन्होंने शिव और सौरभ से बढ़ रही नजदीकियों के बारे में भी जसलीन को अागाह किया था।

ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि अनूप और जसलीन ने अब तक अपने रिश्ते को सभी से छुपाकर रखा था। लेकिन उन्होंने बिग बॉस 12 के जरिए अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया। और साफ- साफ दुनिया से कह दिया कि इश्क की कोई उम्र नहीं होती। 65 साल के अनूप जलोटा कभी 28 साल की जसलीन मथारू को संगीत सिखाते थे। इसी दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गये और इन्हें प्यार हो गया। बिग बास सीजन 12 में एंट्री करते वक्त अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने खुलासा किया है कि वो पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

कौन हैं जसलीन मथारू

दरअसल जसलीन एक ट्रेंड सिंगर हैं। उन्होंने कई सेलिब्रिटीज के साथ स्टेज शो किए हैं। 28 साल की जसलीन एक पंजाबी परिवार से हैं लेकिन उनकी पैदाइश मुंबई शहर की है। वो कॉलेज स्तर पर बेस्ट फीमेल सिंगर का खिताब भी जीत चुकी हैं। बचपन से वो एक सिंगर ही बनना चाहती थी, जिसके लिए उन्होंने अनूप जलोटा से संगीत की ट्रेनिंग ली है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -‘बिग बॉस चाहते हैं कि’… जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा

24 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text