home / फैशन
भूमि पेडनेकर ने दिवाली पार्टी में कैरी किया रिस्की आउटफिट तो फैंस ने उर्फी जावेद से की तुलना, देखें Pics

भूमि पेडनेकर ने दिवाली पार्टी में कैरी किया रिस्की आउटफिट तो फैंस ने उर्फी जावेद से की तुलना, देखें Pics

भले ही आपको ये क्लीशे लगे लेकिन फैशन कुछ ऐसा है जो काफी पर्सनल होता है – जो चीज किसी एक पर अच्छी लग रही है हो सकता है कि वो किसी अन्य पर अच्छी न लगे और यह पूरी तरह से ठीक है। आखिरकार यह खुद के साथ कंफर्टेबल होने के बारे में है, फिर चाहे आप कुछ भी पहनें। वहीं दूसरी ओर अधिकतर बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर ही अपने आउटफिट्स या फिर च्वॉइस के लिए ट्रोल होते रहते हैं फिर चाहे कोई भी मौका क्यों न हो और इसी बीच ट्रोलर की नई शिकार भूमि पेडनेकर हैं।

Instagram

दरअसल, भूमि ने सोनम कपूर और आनंद अहूजा की दिवाली पार्टी के लिए संदीप खोसला और अबू जानी का यह व्हाइट आउटफिट कैरी किया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा और उन्होंने बालों को नीचे से हल्का कर्ल किया हुआ था। वहीं मेकअप की बात करें तो उन्होंने अपनी आंखों पर सिल्वर आइशैडो लगाया था और ब्लैक आइलाइनर के साथ आइज को कंप्लीट किया। गालों को हाईलाइट किया और लिप्स पर न्यूड लिपस्टिक लगाई थी।

Instagram

हालांकि, लगता है कि कुछ लोगों को उनका यह लुक बहुत अच्छा नहीं लगा और इस वजह से कुछ लोगों ने उनके आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया और उनकी तुलना उर्फी जावेद से की। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने जान्हवी कपूर से भी उनकी तुलना की क्योंकि वह अक्सर ही इस तरह के ग्लैम अवतार लुक्स को कई मौकों पर कैरी करते हुए नजर आती रहती हैं।

Instagram

किसी ने भूमि की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा, ”उर्फी तो यूं ही बदनाम है।” वहीं अन्य ने कहा, ”Sofisticated Urfi है ये… कभी कैप्चर नहीं किया होगा उसको ऐसे।”तीसरे ने कहा, ”अबे जान्हवी नहीं, भूमि है।”

Instagram

वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर जो हाल ही में अक्षय कुमार के साथ रक्षा बंधन में दिखाई दी थीं। जल्द ही गोविंदा नाम मेरा और भीड़ में दिखाई देंगी।

26 Oct 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text