home / एंटरटेनमेंट
Bharti Singh Returns To Work

भारती को बेबी को छोड़कर काम पर लौटने के लिए लोग कर रहे हैं ट्रोल, बताया कैसे कर रही हैं मैनेज

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर कुछ ही दिन पहले बेटे ने जन्म लिया है। बेबी के साथ कुछ दिन घर पर रहने के बाद कॉमेडियन और टीवी शो की होस्ट भारती अब फिर  ने फिर से सेट पर आने लगी हैं। हालांकि भारती के फैन्स जहां उन्हें शो हुनरबाज देश की शान में फिर से होस्ट करते हुए देखकर खुश हैं, कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्हें उनका बेटे के जन्म के 11 दिन बाद ही सेट पर वापसी करना ज्यादा पसंद नहीं आया। ये बात भारती ने खुद मीडिया इंटरैक्शन के दौरान बताई कि जहां बहुत से लोगों ने उन्हें स्ट्रॉन्ग कहा, कुछ लोगों ने ये भी कहा कि इतनी जल्दी क्या थी।

भारती ने कहा, हम बहुत खुशनसीब हैं कि हमें लोगों का बहुत प्यार मिला है। कई लोगों ने मुझे स्ट्रॉन्ग कहा कि इतनी जल्दी काम पर वापसी कर ली, लेकिन कुछ लोगों ने ये भी कहा कि अरे बच्चा छोड़कर आ गई, इतनी भी जल्दी क्या थी। लेकिन मैं मानती हूं कि मुझे सिर्फ पॉजिटिव बातों पर फोकस करना चाहिए और नेगेटिव बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

अपनी बात को कंटिन्यू करते हुए भारती ने ये भी कहा कि हम कोई परियां नहीं है जो सारा दिन आराम करें, बहुत सारी मां ऐसी होती हैं जो एक सप्ताह के बच्चे को छोड़कर काम पर लौटती हैं क्योंकि कुछ ऐसे कमिटमेंट होते हैं जिन्हें बीच में छोड़ नहीं सकते हैं। 

कैसे कर रही हैं मैनेज

भारती ने इसी इंटरैक्शन के दौरान बताया कि क्योंकि उनके घर पर अभी बहुत सारे लोग हैं, दादी, नानी और मौसियां, तो बबी को देखने वालों की परिवार में कोई कमी नहीं है। साथ ही बेबी को वो खुद ही फीड कराती हैं और जब वो घर पर नहीं होती हैं, तब भी बेबी उन्हीं के मिल्क पर रहता है। भारती ने ये भी कहा था कि वो साइंस की शुक्रगुजार हैं कि वो ब्रेस्ट मिल्क पंप करके सेट पर आ पाती हैं।

19 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text