home / एंटरटेनमेंट
bharti singh Harsh Limbachiyaa and baby boy

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे का ये Video है सुपर क्यूट, कपल के रिएक्शन से न्यू पेरेंट्स करेंगे रिलेट

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और सेलिब्रिटी हर्ष लिंबाचिया का नाम टीवी इंडस्ट्री के यंग पेरेंट्स में शामिल है। कपल ने साल 2022 में बेटे लक्ष्य लिंबाचिया को जन्म दिया था और अब ये दोनों अपने बेटे के साथ अकसर सोशल मीडिया पर बेटे के साथ अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हर्ष ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में अपने बेटे का एक वीडिया शेयर किया है जो  क्यूट होने के साथ-साथ बहुत रिलेटेबल है। 

हर्ष द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में भारती गोद में अपने बेटे को लिए हुए हैं और कॉमेडियन  धीरे-धीरे उसे पापा मम्मा बोल रही है। इसपर साल महीने का लक्ष्य पापा बोलते दिखता है। बेटे के मुंह से पहली बार पापा सुनते ही हर्ष खुशी से पापा बोला बोलते हैं। भारती के चेहरे की खुशी भी वीडियो में दिखती है। कपल का ये वीडियो हर पेरेंट के लिए रिलेटेबल है क्योंकि बच्चों का पहली बार बोलना हर पेरेंट के लिए बहुत खास होता है। 

ADVERTISEMENT

हर्ष ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, गोले का पहला वर्ड इस पापा (रेड हार्ट इमोजी)। बता दें, भारती और हर्ष ने अपने बेटे का निक नाम गोला रखा है।

भारती और हर्ष की शादी 3 दिसंबर 2017 में गोआ में हुई थी। दोनों के घर शादी के चार साल बाद बेटे का जन्म हुआ और अब ये सेलिब्रिटी करपल पेरेंटहुड को पूरी तरह एंजॉय करते दिखता है।

ADVERTISEMENT
11 Jan 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text