home / एंटरटेनमेंट
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेटे का निकनेम किया शेयर, देखें Video

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेटे का निकनेम किया शेयर, देखें Video

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने 3 अप्रैल को अपने बेटे का स्वागत किया था और हम दोनों के लिए बहुत ही खुश हैं। इसके बाद से ही दोनों अपने बेटे से जुड़ी अपडेट्स अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर रहे हैं, जिसका नाम लाइफ ऑफ लिंबाचिया है। हाल ही में उन्होंने शेयर किया कि भारती का हॉस्पिटल में आखिरी दिन कैसा था और उन्होंने किस तरह से अपने बेटे का घर में स्वागत किया। इसके साथ ही कॉमेडियन ने अपने बेटे का निकनेम भी शेयर किया है, जो वाकई बहुत ही क्यूट है।

दरअसल, कपल का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि उनकी बेटी होगी लेकिन उनका बेटा हुआ है और इस वजह से वो भी काफी सर्प्राइज्ड हैं। वीडियो में बात करते हुए भारती ने कहा, बेबी गर्ल चाहिए थी, लेकिन जो भी आया है हमने उसका वेल्कम किया है।

वैसे तो कपल ने अभी तक अपने बेटे के चेहरे की झलक नहीं दिखाई है लेकिन उन्होंने अपने बेटे के निकनेम के बारे में जरूर बताया है। दरअसल, दोनों ने अपने बेटे का निकनेम गोला रखा है क्योंकि वह खुशी का कडली बंडल है। मदरहुड और अपने बेबी को लेकर भारती ने कहा, ‘यह बहुत ही अलग भावना है। यह बहुत ही खास है। आप हमेशा अपने बच्चे को देखना चाहते हैं। मैं दुनिया को भूल गई हूं। हम इसे गोला बुलाएंगे, क्योंकि ये गोलू-मोलू है’।

भारती ने यह भी बताया कि वह और उनका बेटा दोनों स्वस्थ हैं और यह ही उनके लिए मायने रखता है। हर्ष और मुझे उसका चेहरा दिखाई देता है, जब भी हम अपनी आंखें बंद करते हैं और इस वजह से हमारे लिए वह काफी मशहूर है। ”आज मुझे समझ आया कि हमारे माता-पिता हमारी इतनी केयर क्यों करते हैं। यह बहुत ही अच्छी फीलिंग है। हर्ष और मैं बहुत ही खुशनसीब हैं। हम दो लोग आए थे लेकिन अब हम तीन यहां से जा रहे हैं। हम दोनों घंटों तक उसे देखते रहते हैं और वह एक ही मिनट में 100 एक्सप्रेशन देता है। दोनों बेबी और मैं बहुत अच्छा कर रहे हैं”।

हमें यकीन है कि गोला ने अपनी पहली कार राइड काफी एन्जॉय की होगी और हम अपने घर पहुंच गए हैं। उनका घर व्हाइट और ब्लू गुब्बारों से सजाया गया था और अब हम उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही उसकी नर्सरी का आपको टूर दें।

13 Apr 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text