home / वेडिंग
मिस से मिसेज़ हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, हर्ष लिंबचिया से गोवा में की डेस्टिनेशन वेडिंग

मिस से मिसेज़ हुईं कॉमेडियन भारती सिंह, हर्ष लिंबचिया से गोवा में की डेस्टिनेशन वेडिंग

भारती सिंह के बेहद खास और यादगार प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के बाद सबको इस कॉमेडियन की शादी का बेसब्री से इंतज़ार था। 3 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति-रिवाजों से भारती और हर्ष विवाह के बंधन में बंध गए।

खत्म हुआ शादी का इंतज़ार

भारती के परिजनों, इंडस्ट्री के दोस्तों और फैंस को भारती की शादी का लंबे समय से इंतज़ार था। काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार दोनों सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए। इस शादी में उनके परिजनों के साथ ही इंडस्ट्री के उनके सभी दोस्तों ने भी शिरकत की। अपने फैंस को भी इस शादी का हिस्सा बनाए रखने के लिए भारती कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव भी हुईं।

छा गया दूल्हा-दुल्हन का लुक

भारती अपने नीले व गुलाबी ब्राइडल लहंगे में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। उसके साथ ही उन्होंने भारी ट्रडिशनल ज्यूलरी भी पहनी थी। हर्ष का लुक भी काफी शानदार था। भारती के साथ कलर को-ऑर्डिनेशन करने के लिए उन्होंने पाउडर ब्लू शेरवानी के साथ गुलाबी रंग की पगड़ी मैच की थी। इस शादी का हिस्सा बने उनके सभी दोस्तों ने भी शादी की तस्वीरें शेयर कीं।

भारती के पति हर्ष लिंबचिया एक लेखक हैं और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ के स्क्रिप्ट लेखन से उन्हें खास पहचान मिली थी। भारती के साथ उन्हें ‘नच बलिये 8’ में देखा गया था।  

04 Dec 2017

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text