home / DIY ब्यूटी
Bhagyashree

भाग्यश्री ने बताया यूथफुल स्किन के लिए मॉइश्चराइज करने का सही तरीका

मैंने प्यार किया फेम भाग्यश्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो अकसर फैन्स के साथ अपनी तस्वीर, फैमिली लाइफ, फिटनेस, डांस से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 53 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और खूबसूरत स्किन से लोगों को इम्प्रेस करती रहती हैं। 

अब एक्ट्रेस ने अपने ट्यूज़डे टिप्स सीरीज़ में स्किन को मॉइश्चराइज करने का तरीका शेयर किया है ताकि स्किन हमेशा यूथफुल दिखे। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, कभी-कभी हम छोटी-छोटी चीजों को बहुत अधिक ग्रांटेड मान लेते हैं। बहुत महंगी क्रीम से अच्छी स्किन तभी मिलेगी जब स्किन में अंदर से पोषण हो। इसके साथ ये भी जरूरी है कि आप कैसे मॉइश्चराइजर लगा रहे हैं।

हमलोग रोज भी मॉइश्चराइजर लगा रहे हैं, लेकिन अगर सही से नहीं लगा रहे हैं तो ये एक एसी कोशिश होगी जो पूरी तरह से वेस्ट होगी जाएगी।वीडियो में भाग्यश्री ने खुद अपने फेस पर मॉइश्चराइजर लगाते हुए कई जरूरी बातें शेयर की हैं। उन्होंने हर स्टेप को अच्छी तरह समझाया है।

वीडियो में एक्ट्रेस ने मॉइश्चराइजर लगाने के लिए दिए हैं ये टिप्स- 

फेस पर मॉइश्चराइजर लगाएं।

हल्के हाथों से फेस को अपवर्ड स्ट्रोक्स में मसाज करें। फेस को रगड़े नहीं, ये एजिंग स्किन के लिए बहुत जरूरी है।

दिनभर में सिर्फ एक बार नहीं, कई बार मॉइश्चराइजर लगाएं।

आंख के आसपास की त्वचा पर थकान जल्दी दिखने लगती है। यहां की स्किन के लिए रेटिनॉल युक्त आई क्रीम यूज करें।,हल्के हाथ से डैब करते हुए लगाएं।

हम सब अपना फेस तो मॉइश्चराइज करते हैं, लेकिन हम गर्दन को भूल जाते हैं। गर्दन पर मॉइश्चराइजर लगाकर ऊपर की ओर मसाज करें।

हेल्दी और ग्लोइंग स्किन हर कोई चाहता है, लेकिन ये जरूरी है कि हमें पता हो कि 50 प्लस में भी यूथफुल स्किन पाने के लिए हमेशा स्किन को प्रॉपर केयर और मॉइश्चराइज करना जरूरी है।

30 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text