एंटरटेनमेंट

‘थलाइवी’ के साथ भाग्यश्री करेंगी फिल्मों में कमबैक, कंगना संग निभाएंगी ये किरदार

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 24, 2021
Bhagyashree bollywood comeback  with Thalaivi
आपको सूरज बाड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की भोली-भाली सुमन तो याद ही होगी। सलमान खान के साथ इस किरदार को बड़े पर्दे पर उतारा था एक्ट्रेस भाग्यश्री ने। यह फिल्म भाग्यश्री के लिए किसी ड्रीम डेब्यू से कम नहीं थी। इस फिल्म में उन्हें काफी सराहना मिली और भाग्यश्री रातों-रात फिल्म मेकर्स की पसंद बन गईं। मगर भाग्यश्री ने अपने लिए फिल्मों की जगह परिवार को चुना। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ साल 1989 में रिलीज़ हुई थी और उसके 1 साल बाद ही साल 1990 में भाग्यश्री हिमालय दसानी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद उन्होंने अपने परिवार पर ध्यान देने के लिए फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। हालांकि बीच में वह कुछ फिल्मों और टीवी सीरियल में जरूर नजर आईं। मगर अब उसके 11 साल बाद भाग्यश्री फिल्म ‘थलाइवी’ के साथ एक बार फिर बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रही हैं। 
बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री भले ही इतने ही सालों में फिल्मों से दूर रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रही हैं। बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ में भाग्यश्री कंगना रनौत यानी जयललिता की मां के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर की रिलीज हुआ है, जिसमें भाग्यश्री की कुछ सेकंड की झलक भी देखने को मिली। कंगना रनौत के बर्थडे पर इस ट्रेलर को लॉन्च किया गया, जिसके बाद भाग्यश्री ने कंगना के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 
 
कंगना रनौत के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए भाग्यश्री ने लिखा, “जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक को कंगना, एक और नेशनल अवॉर्ड के लिए बधाई। मुझे यकीन है कि जयललिता का किरदार तुम्हे बहुत सारे सम्मान जिताने वाला है। बेहतरीन परफॉर्मेंस है। थलाइवी की तरह चमको।” इसके साथ ही उन्होंने बर्थडे विश, थलाइवी, कंगना रनौत, ऑल द बेस्ट और बधाई जैसे हैशटैग भी लिखे। 

बता दें फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है और इसे दर्शकों व क्रिटिक्स की तरफ से काफी सराहना मिल रही है। ट्रेलर में लोग कंगना रनौत की परफॉरमेंस देखकर निशब्द हैं। अगर आपने भी अभी तक ‘थलाइवी’ का ट्रेलर नहीं देखा है तो अब देख लीजिये। 
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!