ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे पति से हुईं अलग, शादी के 19 साल बाद टूटा घर

‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे पति से हुईं अलग, शादी के 19 साल बाद टूटा घर

‘भाभी जी घर पर हैं’ एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे यानि कि आप सभी की चहेती अंगूरी भाभी शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पुरी से अलग हो गई हैं। शुभांगी और पीयूष की एक बेटी भी है जोकि 18 साल की है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इसकी पुष्टि की है और बताया है कि वह एक साल से पति से अलग रह रही हैं और उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ का दर्द भी बयां किया है।

शुभांगी ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ”करीब एक साल हो गया है, हम साथ नहीं रह रहे हैं। पीयूष और मैंने अपनी शादी बचाने की बहुत कोशिश की। आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव है।” 

शुभांगी अत्रे के तलाक की वजह

शुभांगी ने कहा, “हमें एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को सुलझा नहीं सकते और इसलिए हमने एक-दूसरे को स्पेस देने और अपने निजी जीवन और करियर पर ध्यान देने का फैसला किया।” एक्ट्रेस के लिए इस फैसले तक पहुंचना आसान नहीं था।

शुभांगी आगे कहती हैं, ”मेरा परिवार मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम सभी अपने परिवार को अपने आसपास रखना चाहते हैं। लेकिन कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती है। इतने सालों के रिश्ते का टूटना मानसिक और शारीरिक दोनों तरह से अपना असर डालता है।”

ADVERTISEMENT

बेटी की साथ करेंगे परवरिश

हालांकि, अलग होने के बावजूद शुभांगी और उनके पति अपनी 18 साल की बेटी की साथ में परवरिश करेंगे। शुभांगी और पीयूष ने फैसला किया है कि वे अपनी 18 साल की बेटी आशी के लिए कोई दुश्मनी नहीं रखेंगे। क्योंकि उसे मां और पिता दोनों का प्यार मिलना चाहिए। वह अपनी मां के साथ रहती है और उसके पिता हर रविवार को उससे मिलने आते हैं।

‘कसौटी जिंदगी की’ से हुई करियर की शुरुआत

बता दें, अंगूरी भाभी के रूप में अपनी भूमिका के बाद, शुभांगी अत्रे एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं और घर-घर की चहेती बन गईं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी।

10 Mar 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT