home / एंटरटेनमेंट
इन 10 रोड ट्रिप सॉन्ग के साथ सफर होगा अब और भी सुहाना

इन 10 रोड ट्रिप सॉन्ग के साथ सफर होगा अब और भी सुहाना

‘सैर कर दुनिया की गाफिल, जिंदगानी फिर कहां, जिंदगानी गर रही तो, नौजवानी फिर कहां ?” जो वक्त आज आप के पास शायद वो कल न हो इसीलिए जिंदगी जीने के बहाने ढूंढिए और निकल पड़िए एक बेहतरीन रोड ट्रिप पर। सुहाना मौसम हो और साथ में बेस्ट फ्रेड्स या फिर लाइफ पार्टनर के साथ रोड ट्रिप पर जाने का मौका मिल जाए तो क्या कहने। तो लीजिए आपके सफर को और भी सुहाना बनाने के लिए हम लेकर आए हैं बॉलीवुड के ये कूलेस्ट सॉन्ग, जिनके साथ आपका रोड ट्रिप यादगार न बन जाए तो कहना।

1. पटाखा गुड्डी (हाईवे)

ए.आर रहमान का संगीत और ज्योति, सुल्तान की आवाज में एनर्जी के साथ भरपूर ये गाना जब बजेगा तो आपको एकदम फ्रेश कर देगा। इसका सूफियाना अंदाज हर टाइप के लोगों को पसंद आएगा और सफर का मजा दोगुना हो जाएगा।

2. हम जो चलने लगे (जब वी मेट)

प्रीतम का संगीत और शान, सुल्तान की आवाज इस गाने को जरा हटके वाली फीलिंग देती है। इसकी बेहतरीन लिरिक्स आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है। खूबसूरत रास्ते पर पार्टनर के साथ ये गाना आपको और भी अच्छा लगेगा।

3. बहती हवा सा था वो ( 3 इडियट्स)

https://youtube.com/watch?v=XdbjtoMkerU

शांतनु मोइत्रा का संगीत और उनके साथ शान की आवाज में ये गाना आपको एक अलग ही दुनिया की सैर कराता है। एक ऑनलाइन म्यूजिक सर्वे में इस गाने को 60 हजार लोगों ने रोड ट्रिप के लिए बेस्ट सॉन्ग बताया है।

4.यूं ही चला चल (स्वदेश)

ए.आर रहमान का संगीत, जावेद अख्तर के लिरिक्स और कैलाश खैर, हरिहरन, उदित नारायण की आवाज में ये गाना आपके रोड ट्रिप को रोमांचक बना देगा। ये गाना सुनते ही मन आपका हल्का हो जाएगा और सारे टेंशन छूमंतर।

5. मसाकली मसाकली (दिल्ली 6)

ए. आर रहमान का संगीत और मोहित चौहान की आवाज में ये गाना बॉलीवुड के बेहतरीन कॉम्बिनेशन में से एक है। थोड़ी शरारत, थोड़ी नादानी और चंचल आदाओं के साथ बुनी इसकी लिरिक्स आपका दिल चुरा लेगी। हो सकता है ये आपको थोड़ा बहुत थिरकने पर भी मजबूर कर दे।

6. नादान परिंदे घर आजा (रॉकस्टार)

 



ए. आर रहमान और मोहित चौहान की आवाज में रॉकस्टार फिल्म का ये गाना रोड ट्रिप के लिए बेस्टम ऑफ बेस्ट गानों की लिस्ट में से एक है। सीरियस मोड से शुरू होता ये सॉन्ग आपको किसी रॉक बैंड शो जैसा लगने लगेगा। इसकी लिरिक्स आपको रूमानी बना देगी।

7. मटरगश्ती खुली सड़क पर (तमाशा)

मोहित चौहान की आवाज और इरशाद कामिल के बोल और उसके ऊपर से रहमान के संगीत ने इस गाने को वाकई में एक तमाशा जैसा रूप दिया है। गाना सुनने में आपको चलती-फिरती फिल्म जैसा लगेगा। और इसके साथ आप भी सड़क पर फुल मटरगश्ती कर सकते हैं।

8. मतलबी (रॉय)

अरिजीत सिंह की आवाज में ये सॉन्ग आपको वाकई मतलबी बना देगा। दुनिया के शोर-गुल से दूर कुछ पल सिर्फ और सिर्फ अपने लिए जीने का मौका देगा। रोड ट्रिप के दौरान ये गाना एक नहीं दो नहीं, खुद ही देखिएगा आप कितनी बार बजाते हैं।

9. नशे सी चढ़ गयी (बेफिक्रे)

 

विशाल-शेखर का संगीत और अरिजीत सिंह की आवाज में गाना किसी बेजान चीज में जान डालने के लिए काफी है। वैसे तो नशा करने से नींद तुरंत आ जाती है लेकिन इस गाने को सुनते ही आपकी नींद चुटकियों में भाग जाएगी।

10. भीगी भीगी सड़कों पर मैं (सनम रे)

हसीन मौसम में अगर हसीन पार्टनर का साथ हो तो क्या कहने और इसके साथ ही अगर बबैकग्राउंड में अरिजीत सिंह के रोमांटिक गाने बज रहे हों तो सोने पर सुहागा हो जाता है। उन्हीं चंद गानों में से एक फिल्म सनम रे का ये गाना है। जो सफर के दौरान आपके रोम-रोम को रोमांटिक कर देगा।

तो फिर देर किस बात की, रोड ट्रिप गानों की प्लेलिस्ट तैयार है, बैग पैक कीजिए और निकल पड़िए सुहाने सफर पर…

इन्हें भी पढ़ें –

29 Mar 2018

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text