home / ब्यूटी
Beauty Lessons To Learn From Payal Rohatgi Bridal Look

पायल रोहतगी के ब्राइडल लुक से होने वाली दुल्हन ले सकती है ये 6 ब्यूटी लेसन

रिएलिटी शो लॉकअप की फायनलिस्ट पायल रोहतगी ने हाल ही में रेस्लर संग्राम सिंह के साथ अपने 12 साल के रिलेशनशिप को परिणय सूत्र में बांझ दिया है। एक तरफ पायल की शादी जहां फैन्स के लिए रिलेशनशिप गोल्स सेट करने वाली थी, एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक भी उतना ही इंस्पायर करने वाला था। अपनी शादी में पायल ने अपने आउटफिट्स के लिए जहां ट्रडिशनल कलर्स चुना था, वहीं उनका मेकअप लगभग हर फंक्शन में मिनिमल ही रखा गया था। 

साभार- इंस्टाग्राम

वुड बी ब्राइड पायल के ब्राइडल लुक से ले सकती हैं ये ब्यूटी लेसन- 

प्रीपेयर करें स्किन

पायल रोहतगी अपनी शादी की सभी रस्मों में किसी फ्लॉलेस ब्यूटी की तरह नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के सभी वेडिंग लुक्स मिनिमल ब्राइड वाले लुक हैं और सटल मेकअप वाले इस लुक के लिए जरूरी है कि वुड बी ब्राइड शादी के काफी पहले से ही अपनी स्किनकेयर का खास ख्याल रखे और अपनी स्किन को अच्छी तरह हाइड्रेटेड रखे। 

चुनें नो मेकअप मेकअप लुक

साभार- इंस्टाग्राम

अपनी शादी के दिन पायल ने रेड कलर के लहंगे के साथ नो मेकअप मेकअप लुक अपनाया था। अपने मेकअप और आउटफिट की वजह से पायल के ब्राइडल लुक में पारंपरिक हेवी ब्राइडल मेकअप नहीं होने के बावजूद  एक न्यू एज और ट्रेडिशनल ब्राइड के बीच का संतुलन था और ये बात आने वाले दिनों में दुल्हन बनने की तैयारी कर रही लड़कियां नोट कर सकती हैं।

क्लासिक कलर और जीरो एक्सेसरी लुक

साभार- इंस्टाग्राम

पायल ने शादी में रेड कलर का लहंगा तो पहना ही था, उन्होंने शादी के ठीक पहले अपने फोटोशूट के लिए मरून कलर का हेवी एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा स्टाइल किया था। इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने सिर्फ रेड लिप कलर से अपने लुक को कंप्लीट किया था। पायल ने इस लुक में ईयररिंग के अलावा किसी भी तरह की जूलरी नहीं पहनी थी, न ही बिंदी लगाई थी।

फ्लोरल जूलरी और इनर ग्लो

किसी न्यू एज ब्राइड की तरह मेहंदी के लिए पायल ने अपने लहंगे के साथ अपने वेल हाइड्रेटेड स्किन को फ्लॉलेस बेस से कंप्लीट किया था। एक्ट्रेस ने इस लुक को इनहांस करते हुए फ्लोरल जूलरी स्टाइल किया था और पायल का ये लुक देखकर हमें लगता है कि हर ब्राइड को शादी के पहले से न सिर्फ अपनी स्किन केयर का खूब ख्याल रखना चाहिए, बल्कि फ्लोरल जूलरी में भी इंवेस्ट करना चाहिए।

कलर को-ऑर्डिनेटेड लुक

पायल और संग्राम के हल्दी लुक की खासियत है कि दूल्हा और दुल्हन, दोनों ने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए यलो के शेड में आउटफिट पहना था। यलो आउटफिट फेस पर यलो ग्लो भी देता है। इस लुक के लिए भी एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को गोल्ड और न्यूड शेड से कंप्लीट किया था और एक्ट्रेस का लुक मिनिमल होते हुए भी परफेक्ट था। 

मिनिमल, स्कल्पटेड फेस

रिसेप्शन के लिए पायल ने शिमरी सिल्वर कट आउट गाउन चुना था और इस लुक को भी उन्होंने अपने पूरे ब्राइडल लुक की तरह मिनिमल रखा था। एक्ट्रेस ने ड्यूई बेस के साथ परफेक्टली हाइलाइटेड चीक्स, स्कल्पटेड फेस के साथ लाइट पिंक ग्लॉसी लिप्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

15 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text