Advertisement

एंटरटेनमेंट

सोनम और करीना कपूर का पहला बिकिनी लुक

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  May 18, 2018
सोनम और करीना कपूर का पहला बिकिनी लुक

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चित है। इस फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर अभी से धूम मचा रहे हैं। हाल ही में आया ‘वीरे दी वेडिंग’ का नया बीच पोस्टर गर्मियों में ठंडक का एहसास करवा रहा है। उसे देखकर फिल्म की एक्ट्रेसेस का नया रूप तो सामने आएगा ही, आपका भी बीच पर जाने का मन करने लगेगा!

नए पोस्टर में नया अंदाज

‘वीरे दी वेडिंग’ के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। चार सहेलियों पर आधारित इस फिल्म में दोस्ती और शादी को प्रमुखता से दर्शाया गया है। अभी तक दर्शकों ने पोस्टर में ‘वीरे दी वेडिंग’ की एक्ट्रेसेस करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया को ट्रेडिशनल वेयर में ही देखा था। अब फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें वे चारों बीच वेयर में नजर आ रही हैं। इन चारों की केमिस्ट्री और ग्लैमरस अवतार देखकर आप भी खुद को ‘बीच वेकेशन’ पर जाने से रोक नहीं पाएंगे।

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on May 18, 2018 at 1:16am PDT

सेट हुआ बीच गोल

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के इस नए पोस्टर में जहां करीना कपूर खान और सोनम कपूर स्प्रिंग बिकिनी में नज़र आ रही हैं तो वहीं शिखा तल्सानिया और स्वरा भास्कर ने स्विमसूट पहना हुआ है। इस फिल्म में चार युवा सहेलियों की जिंदगी, मौज-मस्ती और प्यार व शादी को लेकर उनके ख्यालों के बारे में बात की गई है। ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग थाइलैंड में भी हुई थी। फीमेल ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई गई इस फिल्म से करीना कपूर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। दरअसल अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद से वे ब्रेक पर थीं।

pjimage

फिल्म को मिला ए सर्टिफिकेट

शशांक घोष के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। हाल ही में सेंसर बोर्ड के सदस्यों को ‘वीरे दी वेडिंग’ दिखाई गई थी। इस बाबत अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है पर माना जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में इस्तेमाल की गई भाषा पर ऐतराज जताया है। दरअसल करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया ने इस फिल्म में आम बोलचाल वाली भाषा में गालियों का इस्तेमाल किया है। खबरों की मानें तो सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दे दिया है, जिसका मतलब है कि 18 वर्ष से कम उम्र वाले बच्चे इसे सिनेमाघरों में नहीं देख पाएंगे।

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on May 16, 2018 at 1:35am PDT

करीना कपूर खान की कमबैक फिल्म होने के साथ ही यह शादी के बाद सोनम कपूर की भी पहली फिल्म है। दर्शकों को 1 जून को रिलीज होने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का खासा इंतजार है।

ये भी पढ़ें :