ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
BB14: सलमान और फराह खान क्यों कर रहे हैं ऐजाज को सपोर्ट, बीबी की अदालत से लोग नाखुश

BB14: सलमान और फराह खान क्यों कर रहे हैं ऐजाज को सपोर्ट, बीबी की अदालत से लोग नाखुश

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो बिग बॉस का 14वां सीजन (Bigg Boss 14) शुरुआत में नेपोटिज्म के कारण तो अब ऐजाज खान (Eijaz Khan) के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) सब घरवालों से इतर ऐजाज खान का समर्थन करते हुए नज़र आए। इसके बाद घर में रखी गई बीबी की अदालत या फिर फराह खान की अदालत में भी फराह (Farah Khan), ऐजाज का ही सपोर्ट करते हुए दिखाई दीं। 
इस वजह से बिग बॉस (BB14) के फैन्स काफी नाराज़ हैं। शो के फैन्स का मानना है कि फराह खान और सलमान खान ऐजाज का सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी इमेज को सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। शो के फैन्स को लग रहा है कि फराह और सलमान खान मिलकर ऐजाज को अच्छा इंसान दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इस वजह से फराह और सलमान के फैन्स भी दोनों से काफी नाखुश और नाराज़ हैं।
https://hindi.popxo.com/article/biggboss14-jaybhanushali-compares-nikki-tamboli-swami-om-and-devoleena-called-her-cheap-in-hindi-916348

यहां तक कि लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, ”आपको वो फीलिंग पता है, जब आप जानते हों कि एक बंदा गलत है लेकिन फिर भी शिक्षक उसी का सपोर्ट करते हैं और इस वजह से आपकी डांट पड़ती है। मुझे यकीन है कि इस साल के बिग बॉस कंटेस्टेंट भी ऐसे ही हैं।” इसी पर कुछ अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। केवल फैन्स ही नहीं बल्कि शो के एक्स कंटेस्टेंट एंडी को भी ऐसा ही लग रहा है कि ऐजाज को सपोर्ट किया जा रहा है। उन्होंने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि केवल ऐजाज ही सही हैं और घर के बाकी सारे सदस्य गलत हैं।

https://hindi.popxo.com/article/bb14-rubina-dilaik-and-pavitra-punia-against-jasmin-bhasin-watch-video-in-hindi-916433
यदि आप नहीं जानते हैं, तो आपको बता दें कि वीकेंड के वार के एपिसोड में सलमान खान ने पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) और ऐजाज खान के बीच हुई लड़ाई के बारे में बात की थी। इस पर उन्होंने सभी घरवालों की क्लास ली थी। उन्होंने पवित्रा को उनकी गलती तो समझाई ही थी लेकिन उसके बाद उन्होंने घरवालों को भी इस वजह से डांटा था क्योंकि किसी ने भी पवित्रा को बाद में यह नहीं समझाया था कि उन्होंने ऐजाज के साथ जो किया वो गलत था। 
वहीं, इसके बाद सोमवार के एपिसोड में फराह खान घरवालों से तीखे सवाल करते हुए नज़र आई थीं। हालांकि, यहां भी उनकी अधिकतर बातें ऐजाज के इर्द गिर्द घूमते हुए नज़र आई थीं। यहां तक कि उन्होंने कई सदस्यों से ऐजाज से जुड़े हुए सवाल ही किए और एक तरह से उनकी इमेज को सुधारने की कोशिश करते हुए नज़र आईं। इस वजह से शो के और फराह के फैन्स उनसे काफी नाराज़ लग रहे हैं।
10 Nov 2020
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT